scriptFake Alert: शाहनवाज हुसैन ने की मुरली मनोहर जोशी की बेटी से शादी! सच्चाई आपको हैरान कर देगी | shahnawaz hussain and murli manohar joshi daughter fake photo viral | Patrika News

Fake Alert: शाहनवाज हुसैन ने की मुरली मनोहर जोशी की बेटी से शादी! सच्चाई आपको हैरान कर देगी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 11, 2019 05:07:40 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

फेसबुक और ट्विटर पर शेयर की जा रही है तस्वीर
सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल
लोग शेयर कर रहे हैं फोटो को

murli mahnohar joshi

Fake Alert: शाहनवाज हुसैन ने की मुरली मनोहर जोशी की बेटी से शादी! सच्चाई आपको हैरान कर देगी

नई दिल्ली: आज के दौर में सोशल मीडिया ( social media ) भी खबरों को जानने का एक माध्यम बन गया है। लेकिन कई बार यहां देखा गया है कि कई फेक न्यूज भी काफी वायरल होती है। यही नहीं कई बार तो लोग इनको सच मान लेते हैं। ऐसे ही इन दिनों सोशल मीडिया पर बीजेपी ( BJP ) के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और उनकी पत्नी की एक फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में दावा किया जा रहा है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी की बेटी से उन्होंने शादी की है।

https://twitter.com/AshrafFem?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या लिखा है पोस्ट में

ट्विटर पर @Asmaparveen77 यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया। इसमें बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और उनकी पत्नी और मुरली मनोहर जोशी ( Murli Manohar Joshi ) नजर आ रहे हैं। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है “हिन्दू ह्रदय सम्राट श्री मुरली मनोहर जोशी जी अपनी बेटी और दामाद शहनवाज हुसैन के साथ ईद मनाते हुए। साथ में राजनाथ जी। ( हालांकि, ट्वीट में राजनाथ सिंह को राजस्थान जी लिखा गया है ) भैया ये आपस में सेवईयां खाते हैं और हम आपको लड़ा रहे। थोड़ी समझ हो तो समझिए कि हिन्दू नहीं इनकी कुर्सी खतरे में आ जाती है।” इस पोस्ट को लोग शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा यही पोस्ट फेसबुक पर भी शेयर की जा रही है। यहां ‘Saleem Patel’ नाम के यूजर ने शेयर किया। इसके कैप्शन में भी ठीक वही बात लिखी है जो ट्विटर पर लिखी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो