scriptइंस्टाग्राम पर शाहरुख से फैन ने पूछ लिया ये पर्सनल सवाल, पढ़ें SRK ने क्या दिया जवाब | shahrukh khan reveals about his marriage | Patrika News

इंस्टाग्राम पर शाहरुख से फैन ने पूछ लिया ये पर्सनल सवाल, पढ़ें SRK ने क्या दिया जवाब

Published: Jul 15, 2018 12:57:09 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

शाहरुख ट्विटर पर अक्सर अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं, लेकिन इस बार वो इंस्टाग्राम पर आए और #AskSRK सेशन में अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए।

shahrukh khan

इंस्टाग्राम पर शाहरुख से फैन ने पूछ लिया ये पर्सनल सवाल, पढ़ें SRK ने क्या दिया जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी बेहतरीन हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका यह टैलेंट एक बार फिर देखने को मिला। शाहरुख ट्विटर पर अक्सर अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं, लेकिन इस बार वो इंस्टाग्राम पर आए और #AskSRK सेशन में अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। शाहरुख ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर फिल्म से जुड़े कई सवालों पर बात की, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।
फैन ने पूछा- इतनी जल्दी क्यों की शादी, मिला ये जवाब


बता दें, शाहरुख खान से एक फैन ने उनकी शादी के बारे में सवाल किया। फैन ने पूछा कि आपने इतनी जल्दी शादी क्यों कर ली। इसके जवाब में शाहरुख ने कहा ‘भाई प्यार और लक कभी भी आ जाते हैं। मेरी जिंदगी में दोनों ही गौरी के साथ आए।’ शाहरुख का यह सवाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है। कई महिला यूजर्स का कहना है कि ये सही है, ‘एक सफल पुरुष के पीछे हमेशा से ही एक महिला का हाथ रहा है।’ महिला के घर में आने से पुरुष का घर असल मायने में घर बनता है। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि ये अपनी—अपनी मेहनत और लगन का नतीजा होता है।
शाहरुख एेसे रहते हैं इतना फिट


एक दूसरे फैन ने शाहरुख से उनकी फिटनेट के बारे में सवाल किया। उसने पूछा कि आप इतना फिट कैसे रहते है।? इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि वह स्मोकिंग नहीं करते, दिन के 10 घंटे की नींद लेते हैं और कभी झूठ नहीं बोलते।
फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं शाहरुख

गौरतलब हो कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि शाहरुख फिल्म की शूटिंग पर काफी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने पानी के अंदर भी कुछ सीन फिल्माए हैं। हालांकि, फिल्म की शूटिंग से फ्री होते ही शाहरुख खान अपनेे फैंस से बात करने का समय निकाल लेते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो