script

मजबूर मजदूर की आवाज सुन पिघल गया इस शख्सियत का दिल, थमा दिया बॉलीवुड का टिकट

Published: Jul 07, 2018 11:34:48 am

Submitted by:

Arijita Sen

एक सामान्य मजदूर की गायकी इस मशहूर म्यूजिक कंपोजर को इस कदर पसंद आई कि उन्होंने उसके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की।

राकेश उन्नी

मजबूर मजदूर की आवाज सुन पिघल गया इस शख्सियत का दिल, थमा दिया बॉलीवुड का टिकट

नई दिल्ली। कभी किसी भी इंसान को कमजोर नहीं समझना चाहिए क्योंकि कब,किसकी किस्मत चमक जाए इस बारे में कोई कुछ नहीं बता सकता। दुनिया में सबसे ताकतवर इंसान का वक्त होता है। यह वक्त उसे रंक से राजा बना सकता है। अब आप इस मजदूर को ही देख लीजिए जिसकी किस्मत रातोंरात चमक गई।

राकेश उन्नी

राकेश उन्नी ? नाम का यह मजदूर केरल के अलापुझा में रहता है। हाल ही में राकेश ने कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम’का एक गाना गाया। इस गाने के बोल थे ‘उन्नाई कनाधू’ और इसे मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर शंकर महादेवन द्वारा कंपोज किया गया था और तो और खुद शंकर महादेवन ने इसे गाया भी था।

राकेश उन्नी के इस गाने को गाने का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गई। जिसने भी इस वीडियो को देखा उन सभी ने राकेश के गायकी की जमकर तारीफ की।

इस वीडियो पर जब शंकर महादेवन की नजर पड़ी तो उन्हें बेहद हैरानी हुई। उन्हें राकेश की गायकी इस कदर पसंद आई कि उन्होंने उसके साथ काम करने की इच्छा तक जाहिर कर दी।

राकेश उन्नी

अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘यह मेहनत का नतीजा है। मैंने इस वीडियो को देखा तो अपने देश पर गर्व हुआ जिसमें इतने प्रतिभाशली लोगों ने जन्म लिया है। गाने वाला शख्स कौन है मैं उस तक कैसे पहुंच सकता हूं। मैं इसके साथ काम करना चाहता हूं।’

राकेश उन्नी

उधर इतना कुछ हो गया और इधर राकेश को इस बात की कोई खबर ही नहीं थी। कुवैत में रहने वाले राकेश के जीजा ने उसे इस बारे में पूरी जानकारी दी।

राकेश से जब इस बारे में पूछा गया तो उसका कहना था कि इस वीडियो को उनके दोस्त समीर ने बनाया था। उसे इस बात की खबर ही नहीं थी कि कब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

वाकई में राकेश की मेहनत रंग लाई और किस्मत ने भी अपना साथ दिया। खैर, हम तो यही चाहेंगे कि आने वाले समय में राकेश संगीत जगत का एक चमकता हुआ सितारा बनकर उभरे और इसी तरह अपनी गायकी से लोगों का मनोरंजन करता रहें।

ट्रेंडिंग वीडियो