शीला दीक्षित ने शाहरुख खान की इस फिल्म को देखा था इतनी बार कि घरवालों को करना पड़ा था मना

शीला दीक्षित ने शाहरुख खान की इस फिल्म को देखा था इतनी बार कि घरवालों को करना पड़ा था मना

Prakash Chand Joshi | Publish: Jul, 21 2019 12:08:26 PM (IST) | Updated: Jul, 21 2019 12:11:27 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • शीला दीक्षित महीने में दो बार फिल्म देखने आती थी नोएडा
  • बॉलीवुड में भी दौड़ी दुख की लहर

नई दिल्ली: शनिवार को दिल्ली ( delhi ) स्थित एस्कॉर्ट अस्पताल में कांग्रेस ( Congress ) की दिग्गज नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का निधन हो गया। आज निगम बोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। पूरा देश उनको याद कर रहा है। उनके काम को हमेशा ही सराहा गया और खासतौर पर जब वो 15 साल तक दिल्ली की सीएम रही, तब और भी ज्यादा उनके काम की तारीफ की गई। इसके अलावा शीला को फिल्म देखने का भी काफी शौक था।

 

sheila dikshit

शाहरूख की फिल्म को देखा काफी बार

साल 1995 में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म रिलीज हुई। इसमें शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) और काजोल लीड रोल और अमरीश पुरी ( Amrish Puri ), अनुपम खेर, फारिदा जलाल, मंदिरा बेदी और सतीश शाह समेत कई एक्टर थे। इस फिल्म ने जितनी सुर्खियां बटोरी उतने ही इस फिल्म के गाने भी हिट थे। आज भी इस फिल्म को पसंद करने वालों की संख्या अच्छी खासी है। इनमें से एक नाम है शीला दीक्षित का। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीला को फिल्में देखने का काफी शौक था। ऐसे में उन्होंने फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' काफी बार देखी थी। उनको फिल्मों का इतना शौक था कि वो हर महीने में दो बार फिल्म देखने दिल्ली से सटे नोएडा आती थी।

sheila dikshit

घर वालों को करना पड़ा था मना

शीला दीक्षित ने इस फिल्म को कितनी बार देखा। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके घरवालों को ये कहना पड़ा था कि अब इस फिल्म को मत देखो। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। शीला दीक्षित के गुजर जाने पर बॉलीवुड ( Bollywood ) में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। कई दिग्गजों ने उनके प्रति शोक व्यक्ति किया है। एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने ट्विटर ( Twitter ) ट्वीट किया 'शीला दीक्षित के निधन की खबर सुनकर बहुत ज्यादा दुख हुआ। उन्होंने प्रभावी रूप से दिल्ली का चेहरा बदल कर रख दिया था। उनके परिवार को मेरी दिल से संवेदनाएं।'

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned