अंबानी परिवार की बड़ी बहु श्लोका मेहता के शौक किसी राजकुमारी से कम नहीं, जानिए उनके महंगे शौक के बारे में...

  • श्लोका मेहता ने 9 मार्च को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी से शादी की थी
  • श्‍लोका अंबानी देश के सबसे बड़े हीरा व्‍यापारी रशेल मेहता की बेटी हैं

By: Pratibha Tripathi

Updated: 20 Nov 2020, 11:17 AM IST

नई दिल्ली। देश के सबसे अमीर व्यापारियों के लिस्ट में मुकेश अंबानी का नाम सबसे ऊपर है। यह परिवार हमेशा अपनी लाइफस्टाइल के चलते सुर्खियों में बना रहता है। कभी नीता अंबानी की ड्रेस चर्चे पर आती हैं तो कभी उनकी चाय। लेकिन इससे भी आगे चल रही है उनकी बड़ी बहू श्लोका।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर की बड़ी बहू श्‍लोका अंबानी भी देश के सबसे बड़े हीरा व्‍यापारी रशेल मेहता की बेटी हैं। जिनकी शादी 9 मार्च को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी से हुई थी। अब इनकी शादी के 1 साल पूरे हो चुके है। लेकिन इस एक साल में श्‍लोक मेहता किसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से भी ज्‍यादा पॉपुलर हो चुकी हैं।

श्‍लोका मेहता भले ही सिंपल तरीके से रहती है लेकिन शौक के मामले में वो किसी राजकुमारी से कम नहीं हैं। श्लोका मेहता रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं। इसके साथ ही वे ConnectFor की को-फाउंडर भी हैं। यह एक एनजीओ है। बिजनेस संभालने के अलावा श्‍लोका सोशल वर्क पर भी ज्यादा ध्यान देती हैं। वह अपने एनजीओ के जरिए बेसहारा गरीब लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहती हैं। श्लोका मेहता को फुर्सत का पलों में आउटिंग करने का शौक रखती हैं। वे ऐसे पलों को काफी एन्जॉय करती हैं।

पति आकाश अंबानी की तरह श्लोका को भी महंगी गाड़ियों का बहुत शौक है। श्लोका के पास बेंटले कार है जिसकी कीमत 4 करोड़ रुपये है।श्लोका के पास मिनी कूपर और मर्सिडीज जैसी लग्जीरियस कार भी हैं।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned