scriptअंबानी खानदान की बहु श्लोका का दिखा हॉट अवतार, शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर | Shloka Mehta Pics Viral In Red Short Dress, She Is Looking Stunning | Patrika News

अंबानी खानदान की बहु श्लोका का दिखा हॉट अवतार, शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2019 04:16:43 pm

Submitted by:

Soma Roy

Shloka Mehta Latest Pics : फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना की डिजाइन ड्रेस में नजर आईं श्लोका
श्लोका की स्टायलिस्ट प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं तस्वीरें

shloka mehta in short dress
नई दिल्ली। अंबानी ( ambani family ) खानदान की बहु श्लोका मेहता ( shloka mehta ) अक्सर अपनी ड्रेसिंग को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ समय से जहां वो ट्रैडिशनल अवतार में नजर आ रही थी। वहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में वह रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। फ्लोरल नेट से तैयार इस ड्रेस में श्लोका काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उनकी स्टायलिस्ट ने श्लोका की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।
पुण्यतिथि : बाल ठाकरे ने सचिन तेंदुलकर को दी थी धमकी, कहा था मैदान तक ही रखें अपनी सोच

ताजा तस्वीरों में श्लोका अंबानी ने शॉर्ट ड्रेस को डायमंड के हैंगिंग ईयररिंग्स और अपनी इंगेजमेंट रिंग के साथ कमप्लीट किया है। उन्होंने खुद को बोल्ड दिखाने के लिए स्ट्रेट हेयर्स रखे हैं। वहीं चेहरे की फ्रेशनेस बनाए रखने के लिए लाइट मेकअप किया है।
red_dress.jpg
श्लोका की इस ड्रेस को मशहूर फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया है। ये एक आफ शोल्डर ड्रेस है। इसके बॉर्डर में लेस से डीटेलिंग की गई है। हॉट रेड कलर की इस शॉर्ट ड्रेस को और खास बनाने के लिए इसके पीछे के हिस्से में एक बो भी लगाई गई है। श्लोका की ये ग्लैमरस तस्वीरें उनकी मेकअप आर्टिस्ट प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो