scriptअजगर ने युवक को ऐसे जकड़ा, मदद करने वालों के छूट गए पसीने, Shocking Video | shocking video huge snake coils itself around mans legs | Patrika News

अजगर ने युवक को ऐसे जकड़ा, मदद करने वालों के छूट गए पसीने, Shocking Video

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2020 04:55:36 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

विशालकाय अजगर ने एक आदमी के पैरों को बुरी तरह से जकड़ रखा है।कुछ लोग उसकी मदद भी कर रहे हैं। लेकिन अजगर के आगे इंसान बेबस सा दिख रहा है।

shocking video

shocking video

नई दिल्ली। सांप से सभी को डर लगता है। वैसे तो हम सभी टीवी पर डिस्‍कवरी और नेशनल जियोग्राफिक पर सांप को कई बार देखा है। लेकिन असल जिंदगी में हमारे सामने आ जाए तो अच्छे अच्छे की हालत पतली हो जाती है। अगर हमारे सामने लम्बा चौड़ा अजगर आ जाए तो डर के मारे जान निकल जाएगी। हाल ही में एक अजगर का डरावना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। इसमें अजगर ने एक युवक को जकड़ रखा है। युवक से छुड़ाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन वह छुड़ा नहीं पा रहा है।

 

यह भी पढ़े :— महिला ने निकाला गजब का जुगाड़, साइकिल चलाकर पीसती है गेहूं, देखें मजेदार वीडियो

कुछ लोग मदद के लिए आए
इस खतरनाक वीडियो को @_Shaikirshad_ नाम के ट्विटर यूजर ने 16 दिसंबर को शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, एक आदमी खुद को विशाल अजगर की पकड़ से छुड़ाने की कोशिश कर रहा है, जो उसके पैरों से लिपटा है। कुछ लोग शख्स की मदद कर रहे हैं। लेकिन अजगर है कि वह शख्स को छोड़ने को तैयार नहीं है!

अजगर के आगे इंसान बेबस
29 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि अजगर ने एक युवक के पैरों को बुरी तरह से जकड़ रखा है। आदमी उससे छुड़ाने के लिए खूब कोशिश करता नजर आ रहा है। वहां पर कुछ लोग उसकी मदद भी कर रहे हैं। लेकिन अजगर के आगे इंसान बेबस सा नजर आ रहे है। हालांकि, यह वीडियो जल्दी खत्म हो जाता है जिससे यह साफ नहीं होता कि शख्स अजगर के चंगुल से निकलने में कामयाब हुआ या नहीं।

 

https://twitter.com/hashtag/16December?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बेहद ताकतवर होता है अजगर
इस विशाल अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कुछ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी। एक यूजर ने लिखा कि यह बेहद डरावना है। जबकि अन्य ने कहा कि अजगर बेहद ताकतवर नजर आ रहा है। आपको बता दें कि अजगर में बहुत ताकत होती है। वह कई बार बड़े जंगली जानवर को भी अपना शिकार बना लेता है। कोई भी एक बार अजगर की जकड़ में आता है तो उसका बचना मुश्किल होता है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y52sx

ट्रेंडिंग वीडियो