गाड़ी के सामने दिखी ये अजीब चीज! वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला तो लोगों ने दिए कुछ ऐसे जवाब

गाड़ी के सामने दिखी ये अजीब चीज! वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला तो लोगों ने दिए कुछ ऐसे जवाब

Prakash Chand Joshi | Publish: Jun, 10 2019 04:41:08 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं
  • कई लोगों ने फर्जी बताया वीडियो

नई दिल्ली: अगर हम कहें कि आज का दौर सोशल मीडिया ( social media ) का दौर है तो शायद इसमें कुछ गलत नहीं होगा। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला ने एक पोस्ट किया। इस पोस्ट को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। इस वीडियो में हैरी पॉटर फिल्म की एक डॉबी गाड़ी के पास से गुजरते हुए नजर आ रहा है। अमेरिका ( America ) में रहने वाले विवियन गोमेज़ ने गुरुवार को फेसबुक पर लिखा मैं रविवार सुबह उठा और अपने कैमरे पर ये देखा और ये पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं ... किया ये है क्या??

 

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

आगे उन्होंने लिखा 'पहले मैंने छाया को अपने सामने के दरवाजे से चलते देखा, फिर मैंने यह चीज देखी .... क्या उनके कैमरों पर किसी और ने भी यह देखा है ?? इस पोस्ट को अब तक 34 हजार से ज्यादा लोग देख और 118,000 से अधिक लोग शेयर कर चुके हैं। वहीं एक ट्विटर यूजर ने मजाक में कहा, "डॉबी" ऐसा क्यों लगता है कि वह सिर्फ 3 बजे बार से बाहर ठोकर खाई थी। वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा जिस तरह से वो अपनी बाहों को हिला रहा है लगता है वो दुनिया से बाहर जाना चाहता है।

facebook

कई लोगों ने वीडियो को फर्जी बताया

लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देना यही बंद नहीं किया। एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा 'आप सभी इसलिए गूंगे हैं क्योंकि फिल्म में डॉबी की मृत्यु हो गई है, इसका मतलब यह नहीं है कि अभिनेता वास्तविक जीवन में मर चुका है! कुछ लोगों को समझ में नहीं आता कि फिल्में कैसे स्पष्ट रूप से काम करती हैं।' इसके अलावा कई लोग ऐसे भी थी जिन्होंने इस वीडियो को फर्जी बताया। कई लोगों ने कहा कि ये वीडियो फर्जी भी हो सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned