फिर ट्रोेल हुए शशि थरूर, महावीर जयंती पर पोस्ट किया महात्मा बुद्ध का फोटो

By: Pragati Bajpai

Updated: 29 Mar 2018, 05:42 PM IST

हॉट ऑन वेब
1/2

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता शशि थरूर ट्विटर पर रॉक स्टार की तरह ट्रीट किए जाते है। थरूर कुछ भी ट्वीट करें उनका ट्वीट मिनटों में वायरल हो जाता हैं। ज्यादातर इसकी वजह उनका इंग्लिश का ज्ञान होता है क्योंकि उनके ट्वीट्स आपको ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी के बिना तो समझ में आने से रहे। खैर आज सुबह जब थरूर ने ट्वीट कर महावीर जयंती विश किया तब उन्हें अंदाजा नहीं होगा कि उनके इस ट्वीट के बदले उन्हें इतना ट्रोल किया जाएगा।

दरअसल हुआ ये कि थरूर ने महावीर जयंती विश करते हुए महात्मा बुद्ध की पिक्चर शेयर की थी, फिर क्या था वही हुआ जो ऐसे मामलों में होता है।ट्वीट वीरों ने गलती से मिस्टेक का फंडा अपनाते हुए #wishlikeshashitharoor के साथ थरूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

हालांकि थरूर ने बाद में अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली लेकिन तब तक तीर कमान से निकल चुका था। शरूर ने लिंक शेयर किया जहां से उन्हें वो पिक्चर मिली थी। इसके साथ ही थरूर ने कहा कि चलो अच्छा है मेरी एक गलती की वजह से ज्यादा से ज्यादा लोग महावीर जयंती के लिए ट्वीट कर रहे हैं।

 

पहले भी हो चुके हैं ट्रोल

वैसे ये पहली बार नहीं है जब थरूर ट्रोल हुए हैं।शशि थरूर के Farrago, rodomontade, snollygoster आदि जैसे शब्द फेमस हो चुके हैं। गौरतलब है कि मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी छिल्लर को बधाई देने के दौरान उनके ट्वीट पर काफी बवाल हुआ था।'करेंसी का विमुद्रीकरण गलती थी।बीजेपी को ये एहसास होना चाहिए कि भारतीय कैश दुनिया पर राज करता है, यहां तक कि हमारी 'छिल्लर' भी मिस वर्ल्ड बन गईं।' लेकिन ट्वीटर पर हाय-तौबा के बाद थरूर को अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया।उसके बाद फिर उन्होंने मानुषी की तारीफ में एक ट्वीट किया था।

थरूर ट्रोल को ज्यादा तवज्जो न देकर अपनी ट्वीटगिरी जारी रखते हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned