scriptयारी-दोस्ती में इन 6 दोस्तों ने खरीदा लॉटरी का टिकट, देखते ही देखते हाथ लगा 12 करोड़ का जैकपॉट | six friends jointly win 12 crore rupees in lottery | Patrika News

यारी-दोस्ती में इन 6 दोस्तों ने खरीदा लॉटरी का टिकट, देखते ही देखते हाथ लगा 12 करोड़ का जैकपॉट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2019 05:34:13 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

केरल का है मामला
ये 6 दोस्त ज्वेलरी शॉप में काम करते हैं

lottery ticket

नई दिल्ली: कहते हैं जब किस्मत बदलने पर आती है तो फिर उसे कोई भी रोक नहीं सकता। आपने भी अपने जीवन में कई लोगों को पल भर में करोड़पति बनते हुए देखा होगा। ऐसा ही एक ताजा मामला इन दिनों चर्चा में है और हो भी क्यों न, क्योंकि यारी-दोस्ती में 6 दोस्तों ने लॉटरी का टिकट खरीदा और फिर वो करोड़पति बन गए।

lottery_ticket.jpg

क्या है मामला

दरअसल, 6 दोस्तों ने यारी-दोस्ती ने कुछ दिन पहले एक लॉटरी का टिकट खरीदा था। वहीं जब गुरुवार को लॉटरी के नतीजे आए तो ये तीनों करोड़पति बन गए। ये सभी दोस्त केरल की एक ज्वेलरी शॉप में बतौर सेल्समैन काम करते हैं। ‘ओणम बंपर लॉचरी’ में इन 6 दोस्तों की 12 करोड़ की लॉटरी लगी है। इनका टिकट नंबर TM 160869 था। इन 6 दोस्तों के नाम हैं रॉनी, विवेक, राजीव, सुबीन थॉमस, रमजिन और रठीश।

friends.jpeg

हाथ में आएंगे 7 करोड़

इन दोस्तों की लगी तो 12 करोड़ की लॉटरी है, लेकिन इनको जो पैसे मिलेंगे वो सिर्फ 7 करोड़ होंगे। चौंकिए मत ऐसा इसलिए होगा क्योंकि कई तरह के टैक्स कटने के बाद इनके हाथ में 7 करोड़ ही आएंगे। हालांकि, इतना जरुर है कि 7 करोड़ रुपये मिलने के बाद भी ये 6 दोस्त करोड़पति जरुर बन जाएंगे। वहीं इन सभी का मानना है कि इस पैसे को खर्च करने का वो तरीका ढूंढेंगे और पहली तरह ही वो ज्वेलरी शॉप में काम करते रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो