इस शख्स ने सांप से लिया बदला! काटने पर पहुंच गया था आईसीयू, फिर पकड़ा और फिर पकाकर खा गया

बदला लेना इंसान की फितरत में होता है। जिन लोगों के ज्यादा गुस्सा आता है या जिसमें सहन शक्ति नहीं होती है। ऐसे लोग कुछ भी करने के लिए तैयार रहते है। इसके लिए चाहे उनको कितनी बड़ी भी कीमत चुकाने पड़े। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

By: Shaitan Prajapat

Updated: 16 Oct 2020, 10:59 PM IST

बदला लेना इंसान की फितरत में होता है। जिन लोगों के ज्यादा गुस्सा आता है या जिसमें सहन शक्ति नहीं होती है। ऐसे लोग कुछ भी करने के लिए तैयार रहते है। इसके लिए चाहे उनको कितनी बड़ी भी कीमत चुकाने पड़े। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपना बदला लेने के लिए सांप को पकाकर खा गया। दरअसल, एस शख्स को एक काले बड़े सांप ने काट लिया था। इसलिए अपना बदल लेने के लिए उसे पकड़कर पकाकर खा गया। इतना नहीं उसके इस का पूरा वीडियो यू-ट्यूब पर शेयर किया है।

यह भी पढ़े :— अजीबोगरीब बीमारी से जुझ रही है ये लड़की, खून के आंसू देख डॉक्टर्स भी रह गए दंग

तीन दिन तक आईसीयू में रहा
दरअसल, यह वीडियो पुराना है। टेक्सास में बॉब हेन्सलर नामक युवक को एक सात फुट के सांप ने हाथ पर काट लिया था। सांप के काटने के तुरंत बाद बॉब की पूरी बांह सूज गई। उसे आनन—फानन में अस्पताल ले जाया गया। उसको तीन दिन तक आईसीयू में रहना पड़ा। सांप का जहर मारने के लिए कई दवाएं दी गईं। वो जब ठीक हो गया तो उसने उसी सांप से बदला लेने का प्लान बनाया। वह फिर उसी जगह पर गया और सांप को पकड़कर ले आया। उसने सांप को मारा और फिर उसकी खाल उतारी। इसके बाद उसे दूध और मसालों के साथ पकाया।

यह भी पढ़े :— सावधान! कोरोना संक्रमित से हो सकता है बहरापन, वैज्ञानिकों का दावा

 

यू-ट्यूब पर शेयर किया वीडियो
बॉब ने इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो तैयार किया। बाद में उन्होंने इस वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सांप को स्वादिष्ट तरीके से पकाने की विधि भी समझा रहे हैं। विधि बताने के बाद उसने अपने साथ हुई यह घटना भी बताई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 33 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned