Corona से बचने के लिए बनाए जा रहे हैं Social distancing पार्क, देखें वीडियो

Social mediaपर एक पार्क का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि पार्क में सोशल डिस्टेंस के लिए हर जगह सर्कल बनाए गए हैं। लोग इस पार्क को Social distancing पार्क कह रहे हैं।

 

 

 

By: Vivhav Shukla

Published: 22 May 2020, 04:17 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (corona virus) ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। हर तरफ अफरा तफरी का माहौल हैं।ताजे आंकड़ों के मुताबिक 50 लाख से अधिक लोगो कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 4 लाख के करीब लोगों की मौत हो चुकी है।

क्या Homeopathy की दवा से ठीक हो रहे हैं Corona के मरीज? जानें पूरा सच

सबसे बुरे हालात दुनिया के सबसे सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका(america) का है। करोड़ों लोगों की तो नौकरियां जा चुकी हैं। यहां तक कि 95 हजार से ज्यादा लोगों की तो इस वायरस के कारण अमेरिका (america) में मौत हो चुकी है। सरकार ने पूरे मुल्क में लॉकडाउन लगा रखा है। लेकिन इसके बाद भी कोरोना के मामले बढते जा रहे हैं।

देश की अर्थव्यवस्था के चलते सरकार अब LOckdown में कुछ एहतियात दे रही है। लोग दफ्तर जा रहे हैं। लेकिन हर जगह सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है। इनसब के बीच एक वीडियो सामने ये वीडियो एक पार्क का है। जहां सर्कल बनाए गए हैं। ये सर्कल सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बनाए गए हैं। ताकी लोग अक दूसरे से दूर बैठे और उनमें कोरोना का खतरा ना हो।

'गोरे-गोरे मुखड़े' गाने पर दादी ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को एबीसी न्यूज ने ट्विटर पर साझा किया है। उन्होंने बताया है कि ये वीडियो सैन फ्रांसिस्को के Dolores Park का है । इस वीडियो में दिख रहा है कि पार्क में सोशल डिस्टेंस सर्कल बना रखे हैं। यहां तक कि अमेरिका के अलग-अलग शहरों में ये पैटर्न फॉलो किया जा रहा है। ये वीडियो ड्रोन कैमरा से शूट किया गया है।

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned