scriptकोरोना पॉजिटिव निकलने पर 90 साल की बूढ़ी मां को जंगल में छोड़ आया बेटा, घरवाले हुए फरार | Son Left Her 90 Year Old COVID-19 Positive Mother in Aurangabad Forest | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव निकलने पर 90 साल की बूढ़ी मां को जंगल में छोड़ आया बेटा, घरवाले हुए फरार

Published: Aug 08, 2020 02:52:40 pm

Submitted by:

Soma Roy

Shameful Act : औरंगाबाद के कच्चीघाटी इलाके के जंगलों में वृद्ध महिला को छोड़ा बेसहारा
बीमार महिला को घरवाले अपने साथ रखने को नहीं थे तैयार तभी उठाया ऐसा कदम

insaniyat1.jpg

Shameful Act

नई दिल्ली। कहते हैं मां की सेवा से बड़ा पुण्य और कुछ नहीं होता है। मगर कलयुग के इस दौर में शायद कुछ लोग इस कहावत का भूल बैठे हैं। तभी एक बेटा अपनी 90 साल की बूढ़ी मां को जंगलों में भटकने के लिए छोड़ आया। मामला औरंगाबाद (Aurangabad) का है। यहां रहने वाली एक बुजुर्ग महिला कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाई गई। जिसके बाद बेटे ने इंसानियत को शर्मसार (Shameful Act) कर देने वाला ऐसा कदम उठाया।
बताया जाात है कि बुजुर्ग महिला (Old Lady) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से घर का कोई भी सदस्य उन्हें अपने साथ रखने को तैयार नहीं था। ऐसे में बेटे ने भी अपने फर्ज से मुंह मोड़ लिया और अपनी मां को औरंगाबाद के कच्चीघाटी इलाके के जंगल में छोड़ आया। वहां स्थानीय लोगों को एक वृद्ध महिला पड़ी हुई दिखाई दी। उन्होंने इसकी सूचना पूलिस को दी। बुजुर्ग को जिला अस्पताल में दाखिल कराया तो पता चला कि बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव है।
पुलिस ने मामले की छानबीन की तो मालूम हुआ कि घरवालों ने बीमारी के चलते बुजुर्ग महिला को बेसहारा छोड़ दिया था। पकड़े जाने के डर से वे वहां से फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है। जबकि महिला अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। आस—पास के इलाके में रहने वालों से भी इस सिलसिले में पूछताछ की जा रही है। सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर लोगों में नाराजगी है। उन्होंने इस घटना की निंदा की। कुछ यूजर्स ने लिखा कि कलयुग में ही ऐसी घटनाएं देखने को मिल सकती हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मां को बेसहारा छोड़ने वाले को भगवान कभी माफ नहीं करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो