मां को अकेले सोता देख शैतान बना बेटा, पार हुई दरिंदगी की सभी हदें..पोते के सामने लुटी दादी की इज़्जत

मां को अकेले सोता देख शैतान बना बेटा, पार हुई दरिंदगी की सभी हदें..पोते के सामने लुटी दादी की इज़्जत

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 05 2018 05:09:46 PM (IST) हॉट ऑन वेब

पीड़िता की मानें तो जिस वक्त कालू उनकी इज़्जत लूट रहा था, उस वक्त उनका सात साल का पोता भी वहीं था और उसने अपने पिता की दरिंदगी को अपनी आंखों से देखा।

नई दिल्ली। एक इंसान हवस में किस हद तक गुज़र सकता है, इसके बारे में कुछ कहना काफी मुश्किल है। लोगों के दिमाग में भरती जा रही दरिंदगी के आगे इंसानियत जैसी भावनाएं लुप्त होती जा रही हैं। बड़वानी से दुष्कर्म का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने एक शख्स के इंसान होने पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। यहां के एक शख्स ने अपनी ही मां के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। आरोपी बेटे को पुलिस ने रेप के संगीन आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बेटे का नाम कालू है, जिसकी उम्र 30 साल है। पीड़िता की उम्र 45 साल है, वारदात के समय पीड़िता के विक्लांग पति घर में नहीं थे।

पूरी वारदात सुरानी गांव में बीते 2 सितंबर को हुई। घर में पीड़िता के अलावा उनके पति, कालू और तीन पोते-पोतियां भी रहते हैं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि रेप के वक्त पीड़िता के पोते-पोतियां भी घर में ही मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक 2 सितंबर की रात को पीड़िता सो रही थी। तभी मौका पाकर कालू वहां जा पहुंचा और मां के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। मां ने जब कालू का विरोध किया तो वह कोई धारदार हथियार ले आया और मां की गर्दन पर रखकर जान से मारने की धमकी दी। फिर दरिंदे बेटे ने हथियार के बल पर मां के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

पीड़िता की मानें तो जिस वक्त कालू उनकी इज़्जत लूट रहा था, उस वक्त उनका सात साल का पोता भी वहीं था और उसने अपने पिता की दरिंदगी को अपनी आंखों से देखा। पीड़िता ने बताया कि उस मंजर को देखने के बाद पोता काफी डरा-सहमा हुआ है, जिसकी वजह से वह कुछ भी बोल नहीं पा रहा है। बताया जा रहा है कि कालू से बचकर निकली पीड़िता ने अपने कुछ रिश्तेदारों से मदद मांगी, जिसके बाद बेटे की दरिंदगी का पूरा मामला पुलिस में दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी कालू पर धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्द कर गिरफ्तार कर लिया।

Ad Block is Banned