VIDEO: जब शेरों के झुंड ने कर दिया रास्ता जाम, देखें सहमे लोगों ने फिर क्या किया

Priya Singh

Publish: Jul, 12 2019 12:29:45 PM (IST)

हॉट ऑन वेब

नई दिल्ली। जब कभी ट्रैफिक जाम लगता है तो लोगों के सब्र का बांध टूट जाता है। जाम तो बड़ी बात हो गई आज-काल लोग रेड लाइट पर भी 1 सेकंड के लिए खड़े नहीं हो सकते, लगातार हॉर्न बजाकर लोगों के कानों के परदे फाड़ देते हैं। इस वायरल वीडियो को देखकर लगता है अगर हर ट्रैफिक सिग्नल पर एक शेर बैठा हो तो लोग ट्रैफिक के नियमों का सही से पालन करेंगे। वायरल वीडियो में सड़क एकदम खाली है लेकिन लोगों की हिम्मत नहीं हो रही है कि सड़क क्रॉस कर लें या फिर हॉर्न तक बजा दें।

यह वीडियो है साउथ अफ्रीका ( South Africa ) के सबसे बड़े अभ्यारण्य क्रूगर नेशनल पार्क ( Kruger National Park ) का है। यहां बनी सड़क पर शेरों का झुंड आराम करता हुआ नज़र आ रहा है। सड़क पर एक-एक कर के गाड़ियां आती जा रही हैं और लोग चुपचाप खड़े होकर इंतज़ार कर रहे हैं। कोई इन शेरों के आराम में खलल नहीं डालता। वीडियो में करीब 6 शेर सड़क के बीचों-बीच बैठे दिख रहे हैं और लगभग उतने ही सड़क के किनारे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 8 जुलाई को द् जंगल एशिया नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned