Bride Viral Video: शादी के दिन अनजान लड़कों से क्यों भिड़ गई दुल्हन? देखें लड़ाई का वीडियो

-Bride Viral Video: सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक दुल्हन का लड़ाई ( Fight Video ) करते हुए का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
-वीडियो में दुल्हन कुछ लड़कों के साथ झगड़ते हुए दिखाई दे रही है।
-मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना साउथ वेल्स ( South Wales ) में स्थित स्वानसी के एक रग्बी क्लब की है।
-यहां शादी वाले दिन सफेद पोशाक पहनी दुल्हन का खेल मैदान में झगड़ा हो जाता है।
-इस दुल्हन का नाम डॉलिमोर है, जिसकी शादी डेनिम नाम के शख्स से हुई थी।

By: Naveen

Published: 10 Sep 2020, 03:38 PM IST

नई दिल्ली।
Bride Viral Video: सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक दुल्हन का लड़ाई ( Fight Video ) करते हुए का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दुल्हन कुछ लड़कों के साथ झगड़ते हुए दिखाई दे रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना साउथ वेल्स ( South Wales ) में स्थित स्वानसी के एक रग्बी क्लब की है। यहां शादी वाले दिन सफेद पोशाक पहनी दुल्हन का खेल मैदान में झगड़ा हो जाता है। इस दुल्हन का नाम डॉलिमोर है, जिसकी शादी डेनिम नाम के शख्स से हुई थी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें दुल्हन को कुछ युवकों के साथ उलझते हुए देखा जा सकता है।

bride_fight_video_on_wedding_day_01.jpg

दुल्हन ने क्या कहा?
एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में दुल्हन डॉलिमोर ने बताया कि कुछ अनजान लोग आपस में लड़ रहे थे। वह उनको छुड़ाने गई थी। डॉलिमोर ने बताया कि उसकी शादी थीं और केवल 10 मिनट के लिए पेनलेन रग्बी क्लब में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। उसने देखा कि कुछ लोग लड़ रहे हैं, वह उन्हें शांत करने गई थी।

सड़क किनारे बोरे में पड़ा था मुर्दा, पुलिस ने बोरा हटाया तो उठ खड़ा हुआ शख्स, देखें Video

bride_fight_video_on_wedding_day_02.jpg

मारपीट नहीं हुई
डॉलिमोर ने कहा, 'जब हम बाहर जा रहे थे, तो एक कुछ लड़के आपस में लड़ाई कर रहे थे। मुझे नहीं पता कि वो लोग कौन थे और क्यों लड़ रहे थे। लेकिन मैं अपना दिन खराब नहीं करना चाहती थी, इसलिए मैंने उन्हें बोल दिया कि शांत रहें और फिर मैं वहां से चली गई। मैं किसी को भी लड़ाई के माध्यम से मेरी शादी खराब करने नहीं दे सकती है, तो मैंने कहा कि शांत रहें और लड़ाई ना करें।'

bride_fight_video_on_wedding_day_03.jpg

झगड़े का पता नहीं
वीडियो में एक महिला को अचेत अवस्था में गिरा हुआ देखा जा सकता है। डॉलिमोर ने बताया, 'मेरे दोस्तों में से एक जमीन पर गिर गई थी क्योंकि उसने थोड़ी ज्यादा शराब पी ली थी।' हालांकि इस लड़ाई के वीडियो के वायरल होने के बाद रग्बी कल्ब ने बयान जारी किया है। क्लब के स्टाफ ने तुरंत पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी थी और लोगों को वहां से हटा भी दिया था। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

PUBG के चक्कर में पोते ने अपने ही दादा के अकाउंट में लगाई सेंध, खाते से उड़ाए 2.34 लाख रुपए

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned