scriptसपा नेता पर पूर्व पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, जबरन तलाक लेने और बेटे को जान से मारने की कही बात | SP Leader Anil Yadav's Ex Wife Alleged For Taking Forcefully Divorce | Patrika News

सपा नेता पर पूर्व पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, जबरन तलाक लेने और बेटे को जान से मारने की कही बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2019 01:14:27 pm

Submitted by:

Soma Roy

SP Leader’s wife allagation : समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनिल यादव पर उनकी पूर्व पत्नी ने लगाएं आरोप
अनिल यादव करने जा रहे हैं दूसरी शादी, इससे पहले मचा बवाल

anil yadav ex wife
नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी (sp leader) के प्रवक्ता अनिल यादव (Anil Yadav) दूसरी शादी से पहले ही विवादों में घिर गए हैं। उनकी पूर्व पत्नी ज्योति यादव ने उन पर जबरन तलाक लेने समेत बेटे को जान से मारने की धमकी देने से जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने देवर पर उनके जबरदस्ती संबंध बनाने के भी संगीन आरोप लगाए हैं। ज्योति ने ये सारी बातें एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान कही।
रानू मंडल के बचाव में आई बेटी, कहा इस परेशानी के चलते होती हैं ट्रोल

मालूम हो कि अनिल 1 दिसंबर को कांग्रेस की मीडिया पैनलिस्ट पंखुड़ी पाठक (pankhudi pathak) के साथ विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मगर इससे पहले ही उनकी पूर्व पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है। उनका कहना है कि अनिल यादव ने उनके पांच वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे जबरन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करवाएं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके देवर और ससुर उन्हें एक कमरे में बंद रखा था। इस बात का फायदा देवर उठाता था।
shadi1.jpg
ज्योति यादव का यह भी कहना है कि पंखुडी जिससे अनिल की शादी होने वाली है वह उनके पति को कथित तौर पर ब्लैकमेल करके शादी के लिए दबाव बना रही हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल यादव ने भी अपना पक्ष रखा है। उनके मुताबिक उनकी पूर्व पत्नी से उन्होंने सबकी सहमति से कोर्ट में तलाक लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो