सिंधु ने दान किए 10 लाख रुपये तो विराट-रोहित पर भड़के फैंस

  • अभी तक टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की तरफ से डोनेशन की कोई खबर नहीं है, जिसको लेकर फैन्स काफी नाराज दिख रहे हैं।

Piyush Jayjan

26 Mar 2020, 05:53 PM IST

नई दिल्ली। जब भी कोई देश बड़े संकट से जूझता है तो वहां रह रहे हर एक शख्स की जिम्मेदारी होती है कि अपनी तरफ से लोगों की हरसंभव मदद कर सकें। वहीं स्टार खिलाड़ियों से लोगों की उम्मीदें और बढ़ जाती है क्योंकि वो कई युवाओं के लिए आदर्श होते है।

ऐसे में जब पूरा भारत कोरोना ( coronavirus ) की मार से त्रस्त है तो कई लोगों ने मदद के लिए आगे हाथ बढ़ाया। इनमें बिजनेसमैन, फिल्मी दुनिया के सितारों समेत हर सेक्टर के लोग शामिल है। इसी बीच पीवी सिंधु ( PV Sindhu ) ने भी कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग में 10 लाख रुपये का डोनेशन दिया है।

अमेरिका-जापान में कोरोना का बढ़ता प्रकोप देख चीनी रेस्टोरेंट ने मनाया जश्न, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

सिंधु ने जैसे ही 10 लाख रुपये की डोनेशन की सूचना दी, वैसे ही भारतीय खेल प्रेमी विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों को ट्रोल करने लगे। एक फैन ने ट्वीट में लिखा, 'हमारे देश में क्रिकेटर्स सबसे ज्यादा अमीर खिलाड़ी हैं, लेकिन अभी तक जरूरत के समय कोई भी आगे नहीं आया है।

इस मुश्किल घड़ी में स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर भी कोविड-19 से पीड़ित लोगों के लिए 10 लाख डॉलर दान कर चुके हैं। एक ओर जहां दुनियाभर के बड़े खिलाड़ी लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे है वहीं भारतीय क्रिकेटरों पर लोग भड़के हुए है और पूछ रहे है कि कहा गई आपकी दरियादिली।

अगर क्रिकेटरों की बात करें तो पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका के क्रिकेटर्स अपने-अपने देश की सरकार की मदद के लिए आगे आए हैं। वहीं सौरव गांगुली, क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) और महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन (एमसीए) ने डोनेशन दी है।

 

 

Indian cricket board coronavirus
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned