सनी ने पहली बार इन लोगों के साथ देखी थी पाॅर्न फिल्म, फिर किया था एेसा काम...

सनी की बायोपिक में उनके पहली बार पॉर्न फिल्म देखने की कहानी बताई गई है। इसमें दिखाया गया है कि पॉर्न फिल्म देखने के बाद करनजीत यानी सनी के मन पर क्या असर पड़ता है।

By: Vinay Saxena

Published: 20 Jul 2018, 04:14 PM IST

नई दिल्ली: पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोन की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन को इन दिनों जमकर पसंद किया जा रहा है। इस सीरीज में सनी की जिंदगी के हर पहलू को दिखाया जा रहा है, जिसमें से एक किस्सा काफी चर्चा में है।

पहली बार इन लोगों के साथ देखी थी पाॅर्न फिल्म, आैर...

दरअसल, सनी की बायोपिक में उनके पहली बार पॉर्न फिल्म देखने की कहानी बताई गई है। इसमें दिखाया गया है कि पॉर्न फिल्म देखने के बाद करनजीत यानी सनी के मन पर क्या असर पड़ता है। बायोपिक के मुताबिक, सनी ने पहली जिंदगी की पहली पॉर्न फिल्म अपने भाई और एक दोस्त के साथ देखी थी। हालांकि, ये सब गलती से हुआ था। इसे देखने के बाद करनजीत को काफी अफसोस होता है और वह अपनी गलती की माफी मांगने गुरु नानक देव की तस्वीर के सामने खड़ी होती हैं।

बायोपिक में है बचपन से लेकर स्टार बनने तक का संघर्ष

बता दें कि बायोपिक में सनी के बचपन से लेकर स्टार बनने तक संघर्ष को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। हालांकि, इस फिल्म में सनी लियोनी के 'कौर' नाम को लेकर सिख समाज में गुस्सा है। सनी लियोनी को चेतावनी भी मिली है कि या तो वह माफी मांगे नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

इस बात से है सनी को डर

एक इंटरव्यू में सनी लियोन ने कहा था कि वह इस वेब सिरीज में अपने जीवन के हर पहलू के बारे में बताएंगी। सनी ने कहा कि वह मैनें अपने किरदार को पूरी ईमानदारी से निभने की कोशि कर रही हैं। हालांकि, इस बात से जरूर डर लग रहा है कि लोग क्या सोचेंगे, क्योंकि इस कहानी में उन्हें अच्छा और बुरा सब कुछ देखने को मिलेगा।

 

Vinay Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned