script

समुंदर किनारे कपल को प्री-वेडिंग फोटोशूट करना पड़ा भारी, बहा ले गईं लहरें, वीडियो हुआ वायरल

Published: Jul 03, 2020 03:36:12 pm

Submitted by:

Soma Roy

Tragedy With Couple On Beach : दक्षिणी कैलीफोर्निया में समुद्र के किनारे कपल करा रहे थे प्री-वेडिंग फोटोशूट
पोज देने के लिए रेडी हो रहे थे कपल, तभी पीछे से आई बड़ी लहर ने उन्हें समुंदर में खींच लिया

couple1.jpg

Tragedy With Couple On Beach

नई दिल्ली। शादी को यादगार बनाना हर किसी का सपना होता है। तभी इसकी यादें संजोने के लिए कपल्स प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाते हैं। मंगर समुंदर (Sea Beach) किनारे इन खूबसूरत पलों को कैद कराना एक कपल पर भारी पड़ गया। दरअसल तेज लहरों ने अचानक कपल को अपने अंदर खींच लिया और बहाकर ले जाने लगी। घटना कैलिफोर्निया की है। जिसका वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।
बताया जाता है कि दक्षिणी कैलीफोर्निया (California) में समुद्र के किनारे एक कपल प्री-वेडिंग फोटोशूट (Pre Wedding Photo Shoot) करवा रहा था। वे फोटो के लिए खुद को रेडी कर रहे थे। तभी उनके पीछे से आई एक बड़ी लहर दोनों को प्रशांत महासागर में बहाकर ले जाने लगी। घटना को देख फोटोग्राफर और आस-पास के लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने जल्दी से बचाव दल की मदद ली। गनीमत रही कि दोनों को लाइफगार्ड्स ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। हालांकि इस घटना से कपल बेहद डरे हुए हैं। उनके लिए ये एक खतरनाक अनुभव है।
https://twitter.com/ABC/status/1278471721776005120?ref_src=twsrc%5Etfw
घटना का वीडियो एक न्यूज चैनल ने भी शेयर किया है। इसके अलावा ये सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने व्हाइट गाउन पहना हुआ है। जबकि लड़का ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट में नजर आता है। कपल एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर पोज देने के लिए रेडी हो ही रहे थे कि उनके साथ ये हादसा हो गया। घटना को देखने वाले प्रत्यक्षदर्शियों में भी इसे लेकर खौफ है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ का मानना है कि जिंदगी को जोखिम में डालकर ऐसा काम नहीं करना चाहिए। वहीं कुछ ने लिखा कि ये महज एक दुर्घटना है जो किसी के साथ भी हो सकती है, लेकिन दोनों की जान बच गई ये अच्छी बात है।

ट्रेंडिंग वीडियो