scriptस्कूल ने बच्चों को दिए टास्क, स्टूडेंट ने दिखाया किसमें कितना है दम – देखें Video | Students exercise viral video | Patrika News

स्कूल ने बच्चों को दिए टास्क, स्टूडेंट ने दिखाया किसमें कितना है दम – देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2020 02:45:19 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

बरेली ( Bareilly ) के एक स्कूल ने नई पहल करते हुए #FitHaiToHitHai अभियान शुरू किया है। इस मुहिम के जरिए स्कूल ने अपने स्टूडेंट्स से व्यायाम के वीडियो रिकॉर्ड कर उन्हें भेजने के लिए कहा।

Viral Video

Viral Video

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( CoronaVirus ) की वजह से पूरे देश में 31 मई तक के लिए लॉकडाउन ( Lockdown ) किया गया है। लॉकडाउन के चलते स्कूल ( School ) और कॉलेजों को बंद किया गया है लेकिन बच्चों की ऑनलाइन ( Online ) क्लासेज़ जारी हैं।

आसमान में 40 मिनट तक घूमता दिखा यूएफओ, लोग बोले धरती कब्जाने की फिराक में है एलियंस

बरेली ( Bareilly ) स्थित अल्मा मातेर स्कूल ( Alma Mater School ) ने स्वास्थ्य की महत्ता को समझाने के लिए नई पहल करते हुए #FitHaiToHitHai अभियान शुरू किया है। स्कूल ने अपने स्टूडेंट्स से एक्सरसाइज के वीडियो रिकॉर्ड कर उन्हें भेजने के लिए कहा।

View this post on Instagram

@vivek.rastogi.2004

A post shared by Alma Mater School (@almamaterschool_bareilly) on

कई बच्चों ने घर की छत पर शानदार करतब दिखाते हुए कई वीडियो ( Video ) रिकॉर्ड किए। इन वीडियोज को स्कूल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। एक स्टूटेंड ने घर की छत पर पहले रोपिंग की, फिर पुश-अप्स किए। इसके बाद बच्चे ने उल्टा लटककर करतब किए।

स्कूल ने बाकी स्टूडेंट्स के भी कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जहां वे गजब अंदाज में एक्सरसाइज ( Exercise ) करते दिख रहे हैं। स्टूडेंट्स के एक्सरसाइज करते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर खूब छाएं हुए है। कई लोग स्कूल की इस मुहिम को खूब सराह रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो