scriptस्टूडेंट्स ने गिफ्ट किए जूते, टीचर की आंखे हो गई नम | Students gifted new shoes to their teacher | Patrika News

स्टूडेंट्स ने गिफ्ट किए जूते, टीचर की आंखे हो गई नम

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2020 02:05:40 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हुआ वीडियो
वीडियो देख लोग भी हुए भावुक

Students

Students

नई दिल्ली। हर रिश्ते की अलग कहानी होती है। यहीं वजह है कि इन रिश्तों की की सुनहरी यादें आदमी के जेहन में हमेशा के लिए बस जाती है। लेकिन टीचर ( Teacher ) और स्टूडेंट ( Student ) का रिश्ता ही अलग किस्म का होता है। हर बच्चा अपना टीचर को उसकी मुख्तलिफ खासियत के लिए ताउम्र याद करता है।

दरअसल इंटरनेट ( Internet ) पर एक ऐसे ही टीचर का दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस टीचर को देखने के बाद आपको अपने पुराने दिनों की याद आने लगेगी। इस विडियो को यूजर्स ने ट्विटर पर ने शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पसंदीदा टीचर के जूते चोरी हो गए थे, तो मैंने और मेरी क्लास के कुछ साथियों ने पैसे जोड़े और उन्हें एक जोड़ी नए जूते गिफ्ट किए।

https://twitter.com/hashtag/bps?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विडियो में आप देख सकते है कि जब टीचर बच्चों द्वारा दिए गए गिफ्ट को खोलता है, तो उसकी आंखें नम हो जाती हैं और वह रोने लगता है, अपने टीचर को रोते देख बच्चे उसे गले से लगा लेते हैं। यह वीडियो इतना इतना भावुक कर देगा कि हर कोई इसकी तारीफ करने से नहीं हिचकेगा।

इस विडियो को सोशल मीडिया पर 29 जनवरी को शेयर किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। लोगों को ये वीडियो इतना भाया कि इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया गया। खबर लिखे जाने तक साढ़े चार लाख से अधिक इस वीडियो को देख चुके है, वहीं 10 हजार लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा री-ट्वीट्स मिल चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो