scriptबुलेट ट्रेन का नाम सुझाने वालों को मिलेगा इतने लाख का कैश प्राइज़ | suggest bullet trains name ang win cash price | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बुलेट ट्रेन का नाम सुझाने वालों को मिलेगा इतने लाख का कैश प्राइज़

अब नेशनल हाई स्पीड रेल कॉर्पोरेशन (NHSRCL) ने एक राष्ट्रीय कॉम्पिटीशन की घोषणा की है जिसमें आप इस ट्रेन का नाम देकर एक लाख रुपये कमा सकते हैं।

Feb 23, 2019 / 12:28 pm

Vineet Singh

bullet train

बुलेट ट्रेन का सुझाने वालों को मिलेगा इतने लाख का कैश प्राइज़

नई दिल्लीः साल 2022 से देश में बुलेट ट्रेन की शुरुआत होने वाली है जो मुंबई से लेकर अहमदाबाद के बीच चलाई जाने वाली है। लेकिन ख़ास बात यह है कि इस ट्रेन का नाम अभी तक फाइनल नहीं किया गया है ऐसे में अब लोगों के पास कैश पैसे कमाने का एक बड़ा मौक़ा है। दरअसल अब नेशनल हाई स्पीड रेल कॉर्पोरेशन (NHSRCL) ने एक राष्ट्रीय कॉम्पिटीशन की घोषणा की है जिसमें आप इस ट्रेन का नाम देकर एक लाख रुपये कमा सकते हैं।
इस कॉम्पिटीशन में आपको ट्रेन का नाम सुझाना है साथ ही आपको एक मैस्कॉट भी डिज़ाइन करना है। जो भी व्यक्ति इस कॉम्पिटीशन को जीतेगा उसे (NHSRCL) की तरफ से 1,00,000 रुपए कैश ईनाम दिया जाएगा। ऐसे में आपके पास भी मौक़ा है कि आप इस प्रतियोगिता में हिस्सा लें और बुलेट ट्रेन के नाम और लोगों को डिज़ाइन करें।
इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अंतिम तिथि 25 मार्च है। ऐसे में आपके पास लगभग एक महीने का समय शेष रह गया है। यह प्रतियोगिता mygov.in वेबसाइट पर हो रही है और यहां पर जाकर आप इस प्रतियोगिता के लिए आवेदन कर सकते हैं।
बुलेट ट्रेन के नाम और मैस्कॉट का चयन एक के द्वारा किया जाएगा। इस प्रतियोगिता को जीतने वाले प्रतियोगियों को नकद पुरस्कार के साथ एक सर्टिफिकेट दिया जाएगा। ऐसे में अगर आप भी कैश प्राइज़ जीतना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर जाकर प्रतियोगिता के लिए अपना आवेदन भर सकते हैं।

Home / Hot On Web / बुलेट ट्रेन का नाम सुझाने वालों को मिलेगा इतने लाख का कैश प्राइज़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो