scriptबुलेट ट्रेन का नाम दो और जीतो इतना भारी कैश प्राइज़, बस 3 दिन का है मौक़ा | suggest name for bullet train and get heavy cash prize | Patrika News

बुलेट ट्रेन का नाम दो और जीतो इतना भारी कैश प्राइज़, बस 3 दिन का है मौक़ा

Published: Mar 23, 2019 12:39:29 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप भी घर बैठे कैश प्राइज़ जीतना चाहते हैं तो आपको बस अपने दिमाग पर थोड़ा ज़ोर डालकर एक नाम सुझाना पड़ेगा।

bullet train

बुलेट ट्रेन का नाम दो और जीतों इतना भारी कैश प्राइज़, बस 3 दिन का है मौक़ा

नई दिल्ली: भारत में जल्द ही बुलेट ट्रेन bullet train की शुरुआत होने वाली है ऐसे में कुछ समय पहले नेशनल हाईस्पीड रेल कॉर्पोरेशन (NHSRCL) की तरफ से लोगों से बुलेट ट्रेन का नाम रखने का सुझाव मांगा था और जिस किसी का भी नाम सेलेक्ट किया जाएगा उसे भारी-भरकम कैश प्राइज़ देकर सम्मानित किया जाएगा।
सऊदी अरब में हो गयी थी भारतीय शख्स की मौत, जब घरवालों ने खोला ताबूत तो मच गया हड़कंप

दरअसल NHSRCL की तरफ से चालाई जा रही ये प्रतियोगिता हर किसी के लिए है और कोई भी इसमें भाग ले सकता है। दरअसल मुंबई Mumbai से अहमदाबाद Ahmedabad के बीच चलने वाली पहली बुलेट ट्रेन के नाम के लिए ही यह प्रतियोगिता शुरू की गयी है। इस प्रतियोगिता में आपको ट्रेन का नाम सुझाना होगा साथ ही एक मैस्कॉट भी डिज़ाइन करना होगा। जो भी इस प्रतियोगिता को जीतता है उसे 1,00,000 रुपए का कैश प्राइज़ दिया जाएगा। इस प्रतियोगिता में आवेदन करने की लास्ट डेट 25 मार्च है और आपके पास इसमें भाग लेने के लिए महज 3 दिन का समय है।
महिला पत्रकार ने AC चलाने को बोला तो Uber ड्राइवर ने दिया जवाब, ज्यादा गर्मी लग रही हो तो मेरी गोद में बैठ जा और फिर…

बुलेट ट्रेन को एक अलग पहचान दिलाने के लिए ये प्रतियोगिता चलाई जा रही है। इसके लिए आपको बाकायदा एक मैस्कॉट डिजाइन करना पड़ेगा जो यूनीक होना चाहिए और साथ ही वो कहना क्या चाहता है ये भी पता चलना चाहिए। इस मैस्कॉट से बुलेट ट्रेन की वैल्यू बढ़ेगी और एक यूनीक पहचान भी मिलेगी। तो अगर आप भी कैश प्राइज़ जीतना चाहते हैं तो इसमें भाग ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो