scriptदेखें तस्वीरें: कभी ऐसी दिखती थीं शाहरुख की बेटी सुहाना, आज हैं दीपिका-कैटरीना से भी ज़्यादा हॉट | Patrika News
हॉट ऑन वेब

देखें तस्वीरें: कभी ऐसी दिखती थीं शाहरुख की बेटी सुहाना, आज हैं दीपिका-कैटरीना से भी ज़्यादा हॉट

4 Photos
6 years ago
1/4

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान को दुनियाभर में किसी इंट्रोडक्शन की कोई ज़रूरत नहीं है। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग जितनी भारत में है, उतनी ही दीवानगी शाहरुख के लिए बाहर के देशों में भी देखने को मिल जाती है। शाहरुख खान की इकलौती बेटी सुहाना खान का आज 18वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था। इस खास मौके पर हम आपको सुहाना की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर ये यकीन करना मुश्किल हो जाएगा कि पहले वाली सुहाना ही आज की सुहाना हैं या नहीं।

2/4

सुहाना के लुक्स की बात करें तो उन्होंने अपने गेटअप के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किए, लेकिन सबसे खास बात ये है कि सुहाना के लुक्स को लेकर किए एक्सपेरिमेंट सक्सेस भी हुए। अगर आज की सुहाना की बात करें तो वे लुक्स के मामले में काफी बोल्ड और हॉट हो गई हैं।

3/4

दोस्तों के साथ पार्टीज़ में सुहाना के बोल्ड लुक्स के साथ-साथ हॉट अंदाज़ को भी देखा जा सकता है। जबकि बचपन में सुहाना एक बेहद ही साधारण परिवार की बेटी जैसी दिखती थीं। उन्हें देखने के बाद कोई भी नहीं कह सकता था कि वे बॉलीवुड के किंग खान की बेटी हैं।

4/4

सुहाना के बचपन की बात करें तो उनका बचपन आपकी सोच से काफी साधारण ही रहा था। सुहाना की शुरुआती पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई। बता दें कि सुहाना के अलावा शाहरुख के दो बेटे हैं। बड़े बेटे आर्यन और छोटे बेटे का अबराम खान, सुहाना आर्यन से उम्र में छोटी हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.