scriptमहिलाओं को खूब पसंद आ रही ‘मोदी साड़ी’, वायरल तस्वीरें देख समझ आ जाएगी 2019 की रणनीति | surat shop launches modi saree creates flood in markets of gujarat | Patrika News

महिलाओं को खूब पसंद आ रही ‘मोदी साड़ी’, वायरल तस्वीरें देख समझ आ जाएगी 2019 की रणनीति

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2019 04:25:17 pm

Submitted by:

Priya Singh

महिलाएं इन साड़ियों को खूब पसंद कर रही हैं। महिलाएं खासतौर पर मोदी साड़ी खरीदने के लिए दुकानों का रुख कर रही हैं।

surat shop launches modi saree creates flood in markets of gujarat

महिलाओं को खूब पसंद आ रही ‘मोदी साड़ी’, वायरल तस्वीरें देख समझ आ जाएगी 2019 की रणनीति

नई दिल्ली। 2019 का लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है मोदी फीवर सड़कों से लेकर मार्किट में तेजी से फैल रहा है। सड़कों से होते हुए मोदी का रंग फैशन जगत पर भी चढ़ रहा है। सूरता के बाज़ारों में पीएम मोदी के प्रिंट की साड़ियां आ रही हैं। महिलाएं इन साड़ियों को खूब पसंद कर रही हैं। महिलाएं खासतौर पर मोदी साड़ी खरीदने के लिए दुकानों का रुख कर रही हैं। पीएम मोदी प्रिंट की साड़ियां खरीदकर वे खुलकर पीएम मोदी को सपोर्ट कर रही हैं। शादी के निमंत्रण कार्डों से लेकर सोने और चांदी की छड़ों, और अब साड़ी, इस बात से लगता है कि पीएम मोदी का बुखार वास्तव में पूरे देश में फैल गया है। हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की तस्वीर वाली 3D साड़ियों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन साड़ियों पर नोटबंदी , स्वच्छ भारत, मेक इन इंडिया की झलक देखने को मिल रही है।

 

surat shop launches modi saree

सूरत के बाज़ारों में पीएम मोदी की तस्वीर प्रिंटेड इन साड़ियों की कीमत 280 रुपए से लेकर 1080 रुपए तक बताई जा रही है। इस साड़ी को देखकर लगता है कि 2019 के लोकसभा के चुनावों में व्यापारी भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। लोकसभा के चुनावों को ही मद्देनज़र रखते हुए गोधरा के कपड़ा व्यापारियों ने बाजार में मोदी साड़ी लॉन्च की है। एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में रौनक शाह नाम के एक साड़ी व्यापारी का कहना है कि, ‘हमने नए डिजिटल थीम में भी मार्किट में मोदी साड़ियां लॉन्च की हैं। उनका कहना है कि मोदी प्रिंटेड साड़ियां हमें काफी फायदा पहुंचा रही हैं। इन्हें लॉन्च करने के बाद मार्किट में हलचल सी मच गई है। रौनक शाह ने कहा “हमने मोदीजी की साड़ी लॉन्च की है। साड़ी महिलाओं के बीच पसंदीदा बन गई है। हमने पीएम मोदी की साड़ी की लगभग तीन से चार किस्में बनाई हैं, जिन्हें हम आगे बेचने वाले हैं। आने वाले दिनों में, हम अन्य राजनेता और नेता की थीम वाली साड़ियों को लॉन्च करने की योजना भी बना रहे हैं।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो