scriptसचिन की फरारी में बैठकर साध्वी बनने निकलीं स्तुति शाह, महंगी कारों से सजा था काफिला | surat stuti drives to diksha in Sachin Tendulkar red Ferrari | Patrika News

सचिन की फरारी में बैठकर साध्वी बनने निकलीं स्तुति शाह, महंगी कारों से सजा था काफिला

Published: Jul 23, 2019 10:27:13 am

Submitted by:

Priya Singh

दीक्षा लेने के लिए सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) की फरारी पर सवार हुईं स्तुति शाह
सचिन की लाल फरारी अब है सूरत के एक बिल्डर के पास
26 फरवरी 2020 को अपने गुरु भगवंतो से करेंगी दीक्षा ग्रहण

sachin tendulkar

नई दिल्ली। गुजरात ( Gujarat ) के सूरत ( Surat ) की रहने वाली 18 वर्षीय स्तुति शाह ( Stuti Shah ) सांसारिक मोह माया को त्याग कर संन्यासी का जीवन जीने जा रही हैं। ये कोई नया मौका नहीं जब कोई संन्यासी बनने जा रहा हो। स्तुति शाह इसलिए चर्चा में हैं क्यों कि वे अपने संन्यासी जीवन की शुरुआत करने के लिए उसी फरारी कार पर बैठकर निकली थीं जो कभी सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) के पास थी। स्तुति अपने धर्म गुरुओं के पास दीक्षा की तारीख लेने सचिन की फरारी में गईं। स्तुति 26 फरवरी 2020 को अपने गुरु भगवंतो से दीक्षा ग्रहण करेंगी।

पुण्यतिथि: अंडे बेचने से की थी महमूद ने अपने करियर की शुरुआत, जानें उनसे जुड़ी ये 10 खास बातें

Ferrari

यही तारीख लेने के लिए स्तुति अपने गुरु के पास फरारी में बैठकर गाजे-बाजे के साथ पहुंची। उनके पीछे पूरा काफिला महंगी कारों से सजा था। स्तुति शाह के पिता सुरेश शाह ने इस काफिले के लिए ऑडी और फरारी का इंतज़ाम किया था। लाल रंग की जिस फरारी में स्तुति सवार थीं वो कभी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ( Sachin Ferrari ) के पास हुआ करती थी। सचिन की लाल फरारी अब सूरत के एक बिल्डर के पास है।

18 साल पहले किडनैप हुआ बच्चा, Face App की मदद से पुलिस ने खोजा

stuti on ferrari
स्तुति क्यों छोड़ना चाहती हैं सांसारिक मोह-माया?

दरअसल, दुनिया के दस देश घूम चुकीं स्तुति शाह का कहना है कि उन्हें सांसारिक सुख मात्र एक छलावा लगता है। पढ़ाई-लिखाई और खेल-कूद में आगे रहने वाली स्तुति ने संयम का रास्ता चुना और संन्यास लेने की ठानी। अब साध्वी बनने के लिए स्तुति सारी उम्र पैदल चलेंगी। कमाल की बात ये है कि स्तुति के इस फैसले में उनका परिवार उनके साथ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो