टिक-टॉक वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, अपने विरोधियों के लिए कही ये बात

Priya Singh | Publish: Jul, 26 2019 03:18:46 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • पुलिस स्टेशन के अंदर सलमान खान के गाने पर डांस कर रही महिला पुलिसकर्मी सस्पेंड
  • सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रहा है नया टिक-टॉक ( Tik Tok ) वीडियो

नई दिल्ली। गुजरात ( Gujarat ) में टिक-टॉक ( tiktok ) पर वीडियो बनाने और पोस्ट करने के बाद मेहसाणा जिले के लांघणज गांव के पुलिस स्टेशन में तैनात महिला पुलिसकर्मी अल्पिता चौधरी को निलंबित कर दिया गया है। सोशल मीडिया ( social media ) यूजर्स ने निलंबन के आदेश पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाया। सलमान खान ( Salman Khan ) की 'किक' फिल्म के गाने 'तू ही तू' पर डांस करती दिख रही थी।

टिक-टॉक वीडियो की वजह से गुजरात की महिला पुलिस सस्पेंड, ड्यूटी के दौरान इस गाने पर कर रही थी डांस

सस्पेंड होने के बाद महिला अल्पिता चौधरी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कल तक टिक-टॉक पर उनके 14 हजार फैन्स थे। आज उनके 35 हज़ार से ज्यादा फैन्स हो चुके हैं। ससपेंड होने के बाद अल्पिता चौधरी टिकटॉक स्टार बन चुकी हैं। वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में वो ये कहती नज़र आ रही हैं ''अरे हमसे जलने वालों... तुम भी क्या कमाल करते हो. महफिल तुम्हारी, दोस्त तुम्हारे और चर्चे हमारे नाम करते हो...।''

Video Viral: प्लेन में लड़कियों को घूर रहा था पति, पत्नी ने देखा तो कर दी सरेआम कुटाई

alpita tik tok

बता दें कि ड्यूटी पर वर्दी नहीं पहनने और अनुशासित विभाग की एक कर्मचारी होने के बावजूद, पुलिस लॉकअप के पास डांस का वीडियो बनाने के लिए कार्रवाई की गई है।" अर्पिता पर की गई कार्रवाई पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि उन्हें वीडियो बनाने के चलते निलंबित करना ठीक नहीं है।

Kargil Vijay Diwas: विजयगाथा में इस शख्स की थी अहम भूमिका, ऐसे किया था पाकिस्तानी घुसपैठियों को बेनकाब


इनपुट-आईएएनएस से भी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned