scriptटिक-टॉक वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, अपने विरोधियों के लिए कही ये बात | suspended police constable alpita chaudhary second tik tok viral video | Patrika News

टिक-टॉक वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, अपने विरोधियों के लिए कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Jul 26, 2019 03:18:46 pm

Submitted by:

Priya Singh

पुलिस स्टेशन के अंदर सलमान खान के गाने पर डांस कर रही महिला पुलिसकर्मी सस्पेंड
सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रहा है नया टिक-टॉक ( Tik Tok ) वीडियो

alpita tik tok

नई दिल्ली। गुजरात ( Gujarat ) में टिक-टॉक ( tiktok ) पर वीडियो बनाने और पोस्ट करने के बाद मेहसाणा जिले के लांघणज गांव के पुलिस स्टेशन में तैनात महिला पुलिसकर्मी अल्पिता चौधरी को निलंबित कर दिया गया है। सोशल मीडिया ( social media ) यूजर्स ने निलंबन के आदेश पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। महिला पुलिसकर्मी लॉकअप के सामने डांस करते हुए शॉर्ट वीडियो क्लिप बनाया। सलमान खान ( Salman Khan ) की ‘किक’ फिल्म के गाने ‘तू ही तू’ पर डांस करती दिख रही थी।

टिक-टॉक वीडियो की वजह से गुजरात की महिला पुलिस सस्पेंड, ड्यूटी के दौरान इस गाने पर कर रही थी डांस

सस्पेंड होने के बाद महिला अल्पिता चौधरी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कल तक टिक-टॉक पर उनके 14 हजार फैन्स थे। आज उनके 35 हज़ार से ज्यादा फैन्स हो चुके हैं। ससपेंड होने के बाद अल्पिता चौधरी टिकटॉक स्टार बन चुकी हैं। वायरल हो रहे दूसरे वीडियो में वो ये कहती नज़र आ रही हैं ”अरे हमसे जलने वालों… तुम भी क्या कमाल करते हो. महफिल तुम्हारी, दोस्त तुम्हारे और चर्चे हमारे नाम करते हो…।”

Video Viral: प्लेन में लड़कियों को घूर रहा था पति, पत्नी ने देखा तो कर दी सरेआम कुटाई

alpita tik tok

बता दें कि ड्यूटी पर वर्दी नहीं पहनने और अनुशासित विभाग की एक कर्मचारी होने के बावजूद, पुलिस लॉकअप के पास डांस का वीडियो बनाने के लिए कार्रवाई की गई है।” अर्पिता पर की गई कार्रवाई पर कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि उन्हें वीडियो बनाने के चलते निलंबित करना ठीक नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो