कपल ने कायम की मिसाल, ऑनलाइन शादी कर मेहमानों को होम डिलीवरी से भिजवाया खाना

  • Unique marriage in Corona Period : तमिल के कपल ने अपने आइडिया से दूसरों को किया प्रेरित
  • सोशल मीडिया पर शादीशुदा जोड़ें की हो रही तारीफ, लोगों ने इस कांसेप्ट को बताया बेहतरीन

By: Soma Roy

Published: 13 Dec 2020, 09:41 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना काल (Coronavirus Pandemic) के दौरान रोजमर्रा की जिंदगी समेत शादी-ब्याह आदि कई चीजों में बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। पहले जहां फंग्शंस पर गेस्ट की भीड़ नजर आती थी। अब वहीं महामारी के दौरान सुरक्षित रहने के मकसद से लोग ऑनलाइन शादी करने पर जोर दे रहे हैं। इसी बीच कई कपल नए आईडियाज के साथ सात फेरे ले रहे हैं और लोगों के लिए मिसाल कायम कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ तमिल के रहने वाले एक कपल (Tamil Couple) ने भी किया। उन्होंने अपनी शादी में मेहमानों के लिए वेबकास्ट का आयोजन किया। साथ ही उनके घर खाने की होम डिलीवरी भी करवाई।

तमिल कपल का ये आइडिया लोगों को काफी पसंद आ रहा है। तभी सोशल मीडिया पर लोग इसकी सराहना करते हुए शादीशुदा जोड़े को नए जीवन की बधाई दे रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि कोरोना के बाद भी लोगों को इस तरह से शादी करनी चाहिए। इससे फंग्शन में होने वाली खाने एवं दूसरी चीजों की बर्बादी पर लगाम लगेगी। मालूम हो कि तमिल कपल ने रंग-बिरंगे बॉक्स में खाना पैक करवाकर गेस्ट के घर भेजा। इसमें केले के पत्ते भी रखे हुए थे। साथ ही किस जगह कौन-सी चीज रखकर खानी है इसका भी पूरा डिटेल बताया गया है। इससे पर्यावरण को भी नुकसान नहीं पहुंचेगा।

हाल ही में कपल के वेडिंग कार्ड की तस्वीर एक एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर साझा की। इसमें शादी के बारे में दी गई जानकारी के अलावा मेन्यू के डिटेल्स भी साथ में भेजे गए। दूल्हा-दुल्हन को मेहमान आशीर्वाद दे सके इसके लिए वेबकास्ट का आयोजन किया गया था। मेहमान तय समय पर ऑनलाइन आकर समारोह का हिस्सा बनें। उनके मुताबिक ये कांसेप्ट काफी यूनीक है। इससे शादी पर होने वाले फालतू खर्च में कमी आएगी। साथ ही समय की भी बचत होगी।

Coronavirus Pandemic
Show More
Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned