scriptसेलम में मिलेगी ‘मोदी इडली’, 10 रुपए में परोसे जाएंगे 4 पीस | Tamil Nadu BJP Leader Will Sell Modi Idli in 10 Rupees,Know More Of It | Patrika News

सेलम में मिलेगी ‘मोदी इडली’, 10 रुपए में परोसे जाएंगे 4 पीस

Published: Sep 01, 2020 02:39:38 pm

Submitted by:

Soma Roy

Modi Idli : तमिलनाडू में पीएम मोदी के नाम पर बेची जाएगी इडली, शुरआत में 22 दुकानों पर मिलेगी ये सुविधा
ग्राहकों के रिस्पांस और बाकी चीजों को देखने के बाद दुकानों की संख्या बढ़ाई जाएगी

idli1.jpg

Modi Idli

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी को देश में कई लोग फॉलो करते हैं। वे उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं। कुछ ऐसा ही हाल राज्य के एक नेता का भी है। वे पीएम के ऐसे फैन हुए कि उन्होंने उनके नाम से इडली मार्केट में उतारने की तैयारी में हैं। तमिलनाडु (Tamil Nadu) के सेलम शहर में ‘मोदी इडली’ (Modi Idli) के नाम से मिलने वाली इन इडलियों को अत्‍याधुनिक किचन उपकरणों से बनाया जाएगा। शुरुआती दौर में शहर में पहले यह 22 दुकानों पर उपलब्‍ध होगी। बाद में दुकानों की संख्या बढ़ाई जाएगी।
मोदी इडली बेचने के लिए जगह-जगह पोस्टर भी चिपकाए गए हैं। जिसके मुताबिक 10 रुपए में लोगों को 4 पीस इडली दी जाएगी। इसके साथ उन्हें सांभर और चटनी भी दी जाएगी। बताया जाता है कि रोजाना करीब 40 हजार इडली बनाई जाएंगी। जिसे दुकानों में बेचा जाएगा। ज्यादातर दुकानें शहर के प्रमुख जगहों पर खोली जाएंगी। इससे ज्यादा से ज्यादा लोग इसका स्वाद चख पाएंगे। लोगों से इस इडली को लेकर प्रतिक्रिया भी ली जाएगी। उनके रिस्पांस के अनुसार बिक्री को बढ़ाने के बारे में सोचा जाएगा। अगर रिस्पांस अच्छा मिलेगा तो इडली बनाने की क्षमता में भी वृद्धि की जाएगी।
माना जा रहा है कि इडली की बिक्री अगले हफ्ते शुरू हो सकती है। पीएम मोदी के नाम पर इडली बेचने का ये आईडिया राज्‍य के बीजेपी नेता महेश का है। उनके अनुसार पीएम मोदी काफी पॉपुलर हैं और उनके नाम पर कम कीमत में इडली बेचने का मकसद लोगों को सस्ते रेट पर खाने के लिए अच्छी चीज उपलब्ध कराना है। इसका लाभ कम कमाने वालों और स्टूडेंट्स को ज्यादा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो