हथिनी का हेयरस्टायल देख लोग हुए इंप्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

  • Elephant Unique Hairstyle : तमिलनाडु के राजगोपालास्‍वामी मंदिर में रहने वाली हथिनी का हेयरस्टायल लोगों को आ रहा पसंद
  • हथिनी का लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, लोग जमकर तस्वीरों को कर रहे हैं लाइक और शेयर

By: Soma Roy

Published: 08 Jul 2020, 01:41 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना काल में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पिछले तीन महीनों से हेयर सैलून (Salon) और ब्यूटी पार्लर बंद थे। जिसके चलते कई लोगों को अपने बालों को कटवाने के लिए काफी इंतजार करना पड़ा। लोग अपने बड़े बालों से परेशान हो गए थे, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक हथिनी के बढ़े हुए बाल और उसका खास हेयरस्टायल (Unique Hirstyle) लोगों को खूब भा रहा है। चाइनीज लड़कियों की तरह माथे पर सामने बैंग्स रखने वाली हथिनी (Elephant) के ये हेयस्टायल सबको काफी आकर्षित कर रही है। सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैंं।

hathi1.jpg

इस हथिनी (Elephant) का नाम सेंगामालम है। वह तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मन्‍नारगुड़ी स्थित राजगोपालास्‍वामी मंदिर में रहती है। उसके सिर पर लंबे बाल हैं। स्टायलिस्ट उसके बालों को खास तरह से काटते हैं, जिससे वो देखने में और भी खूबसूरत लगती है। हथिनी की इन क्यूट अदाओं का हर कोई दीवाना बन गया है। तभी सोशल मीडिया पर उसके हेयरस्टायल की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। हथिनी के हेयरस्‍टाइल के कारण उसे बॉब कट सेंगामालम के नाम से भी जाना जा रहा है।

हथिनी की फोटो आईएफएस अधिकारी सुधा रमन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके बाद से लोग हथिनी के हेयरस्टायल के दीवाने हो गए हैं। फोटो को 10 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। बताया जाता है कि सेंगामालम हथिनी को साल 2003 में केरल से राजगोपालाचारी मंदिर में लाया गया था। उसके महावत एस राजगोपाल उसकी देखभाल करते हैं। उनके मुताबिक हथिनी को सजाने—संवारने में उन्हें और दूसरे एक्सपर्ट्स को काफी समय लगता है।

Show More
Soma Roy Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned