scriptबिना 1 रुपया खर्च किए घर लाएं New Tata Safari, बस करना होगा ये काम, जानिए फीचर्स और माइलेज | tata safari offers on 100 percent finance loan scheme by sbi yono bank | Patrika News

बिना 1 रुपया खर्च किए घर लाएं New Tata Safari, बस करना होगा ये काम, जानिए फीचर्स और माइलेज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 09, 2021 03:10:26 pm

-SBI के Yono app से कराएं New Tata Safari की बुकिंग। नहीं लगेगी कोई भी प्रोसेसिंग फीस।-देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई दे रहा है New Tata Safari पर 100 फीसदी फाइनेंस।-22 फरवरी को लॉन्च होगी New Tata Safari एसयूवी। प्री बुकिंग 4 फरवरी से शुरू हो चुकी हैं।

tata_safari-2.png

नई दिल्ली। New Tata Safari गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एबीआई बैंक SBI बहुत अच्छी खबर लेकर आया है। दरअसल, अब आपके पास बिना एक रुपया खर्च करें अपने घर पर New Tata Safari लाने का सुनहरा मौका है। क्योंकि देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई New Tata Safari पर 100 फीसदी फाइनेंस कर रहा है। SBI टाटा सफारी के लिए फाइनेंस पर कोई भी प्रोसेसिंग फीस भी नहीं वसूल करेगी।

 

tata_safari-2.png

Yono app पर बुक करे सफारी
SBI के इस मेगा ऑफर का फायदा उठाने के लिए कस्टूमर को SBI के Yono app पर New Tata Safari की बुकिंग करनी होगी। एसबीआई के मुताबिक, बैंक की ओर से एसबीआई योनो ऐप से टाटा सफारी की बुकिंग करने पर 100 फीसदी फाइनेंस की सुविधा मिलेगी। अगर आप SBI YONO ऐप से New Tata Safari की बुकिंग करते है। तो बैंक आपको 0.25 फीसदी का ब्याज दर में छूट भी देगा और प्रोसेसिंग फीस ली भी नहीं ली जाएगी।

22 फरवरी को होगा कीमत का ऐलान
टाटा मोटर्स ने अभी New Tata Safari की कीमतों को रीविल नहीं किया है। खबर है आने वाली 22 तारीख को को टाटा सफारी की कीमतों का ऐलान होगा। ऑटो एक्सपर्ट के मुताबिक New Tata Safari की कीमत 18 से 20 लाख रुपए के करीब तय की जाएगी।

 

tata_safari.png

जानिए फीचर्स और माइलेज
New Tata Safari एसयूवी में 6 से 7 सीट का ऑप्शन होगा। नई टाटा सफारी में 2.0-लीटर Kryotec डीजल इंजन दिया गया है। इसके इंजन को 170 पीएस का पावर और 350 एनएम का टॉर्क मिलता है। टाटा सफारी में इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। New Tata Safari एसयूवी 100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में 12.73 सेकंड का समय लगता है। इसमें सिग्नेचर स्टाइल ओक ब्राउन डुअल टोन डैशबोर्ड दिया हुआ है। इसमें 8.8 इंच का फ्लोटिंग इंफोटेंमेंट सिस्टम, 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट पैनल, दमदार स्पीकर और पैनारोमिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो