scriptलड़कियों के बाथरूम में मिले सैनेटरी पैड्स, टीचर ने सीनियर लड़कियों से उतरवाए जूनियर के कपड़े | teacher pressurize girls to take off their clothes in class room | Patrika News

लड़कियों के बाथरूम में मिले सैनेटरी पैड्स, टीचर ने सीनियर लड़कियों से उतरवाए जूनियर के कपड़े

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2018 12:27:21 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

मामले के तूल पकड़ने के बाद आरोपी महिला टीचर फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

girls

लड़कियों के बाथरूम में मिले सैनेटरी पैड्स, टीचर ने सीनियर लड़कियों से उतरवाए जूनियर के कपड़े

नई दिल्ली। पंजाब के फाज़िलका ज़िले से एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। अबोहर के एक सरकारी स्कूल में एक महिला टीचर ने सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़कियों के कपड़े उतरवा दिए। दरअसल टीचर को स्कूल के गर्ल्स टॉयलेट में सैनेटरी पैड दिखा था, जिसके बाद वह सनक गई। आरोपी टीचर ने करीब 18 छात्राओं क्लासरूम में ही आधे कपड़े उतरवा दिए। बच्चियों ने डर के मारे पहले तो टीचर का कोई विरोध नहीं किया, लेकिन घर जाने के बाद उन्होंने टीचर की सारी हरकतें अपने परिजनों को बता दी। कपड़े उतरवाने की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली, उन्होंने बवाल खड़ा कर दिया।
मामले की गंभीरता और परिजनों के गुस्से को देखते हुए पूरे मामले की जानकारी स्कूल मैनजमेंट कमेटी और प्रशासन को दी गई। जिसके बाद स्थानीय एसडीएम पूनम सिंह, डीईओ कुलवंत सिंह, एजुकेशन कमेटी सदस्य मोहन लाल शर्मा, सदर थाना प्रभारी अंग्रेज सिंह, सब इंस्पेक्टर सुनीता रानी, महिला चिकित्सक डॉ. शैली अरोड़ा स्कूल पहुंचे। छात्राओं के कपड़े उतरवाने की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। पूनम सिंह इस मामले पर काफी पैनी नज़रें रखी हुई हैं, जांच कमेटी को निर्देश देते हुए उन्होंने जल्द से जल्द रिपोर्ट मांगी है। बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर ने सातवीं कक्षा में आठवीं कक्षा की छात्राओं को बुलाया और उनके कपड़े उतरवा दिए।
मामले के तूल पकड़ने के बाद आरोपी महिला टीचर फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। खबरों के मुताबिक बच्चियों के परिजनों ने पहले स्कूल की हेड मास्टर से शिकायत की थी, लेकिन हेड मास्टर का रवैया उन्हें नहीं भाया। जिसके बाद अभिभावकों ने इस पूरे मामले की शिकायत स्कूल मैनजमेंट कमेटी और प्रशासन से की थी। पीड़ित छात्राओं के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एसडीएम पूनम सिंह ने कहा है कि टीचर द्वारा किया गया बर्ताव बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद यदि टीचर दोषी पाई जाती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो