यात्रियों से भरे ऑटो को पुलिस ने रोका तो अंदर से निकले इतने यात्री, video देखकर हो जाएंगे हैरान

यात्रियों से भरे ऑटो को पुलिस ने रोका तो अंदर से निकले इतने यात्री, video देखकर हो जाएंगे हैरान

Shiwani Singh | Updated: 13 Aug 2019, 03:04:48 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • तेलंगाना में ऑटोरिक्शा में सवार दिखे 24 लोग ( telangana auto
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • करीमनगर के पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। आपने किसी ऑटो में चार या ज्यादा से ज्यादा 5 लोगों को सफर करते देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। तेलंगाना के करीमनगर में 24 लोगों से भरे ऑटोरिक्शा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो करीमनगर के पुलिस कमिश्नर ने शेयर किया है।

यह भी पढ़ें-भारतीय स्टाफ के साथ रोज बदसलूकी करता था विदेशी शख्स, मारपीट का वीडियो वायरल

वीडियो में देख सकते है कि एक ऑटो चालक ने अपने रिक्शे में कम से कम 24 लोगों को बैठाया है। इन 24 लोगों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चें हैं। पुलिस ने जब ऑटो देखा तो वह पहले तो हैरान रह गए। वहीं, जब ऑटो चालक से सवाल पूछा गया तो उसने यात्रियों को ऑटो से उतारना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें-बाढ़ पीड़ितों के लिए इस शख्स ने जो काम किया जानकर आप करेंगे तारीफ, देखें वीडियो

वहीं, इस वीडियो को शेयर करते हुए करीमनगर के पुलिस कमिश्नर ने लिखा-'लोगों को अपनी सुरक्षा करने की जरूरत है।' जहां भी ऐसी भरी हुई गाड़ी दिखे वहां सवारी नहीं करना चाहिए। लोगों को यह समझना चाहिए की ज्यादा यात्रियों की वजह से बड़ा हादसा हो सकता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned