पत्तों के ढ़ेर में कुत्ते ने की गज़ब मस्ती, वीडियो देख लोगों को मिला सुकून

  • सोशल मीडिया ( Social Media ) पर छाया वीडियो
  • वीडियो ( Video ) को जमकर किया गया शेयर

By: Piyush Jayjan

Published: 19 Mar 2020, 09:48 AM IST

नई दिल्ली। पतझड़ के मौसम ( Autumn Season ) में पेड़ों की सारी पत्तियां झड़ने लगती है। ऐसे में पेड़ों के नीचे पत्तों का ढ़ेर लग जाता है। अक्सर आपने किसी वीडियो में देखा होगा कि लोग सूखी पत्तियों से भरे ढ़ेर में छलांग लगाकर खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है।

ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल एक कुत्ते को लेकर शॉर्ट फिल्म तैयार की गई है। इस वीडियो को देखकर लोग काफी सुकून महसूस कर रहे है। यह वीडियो ( Video ) लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

यह वीडियो है ही इतना मजेदार कि हर कोई इसे बार-बार देख रहा है। वीडियो को देखने के बाद तो सोशल मीडिया पर लोग भी कहने लगे कि काश हम भी कुत्ते होते। इस विडियो की शुरुआत एक अलग ही अंदाज में होती है। जैसे ही एक महिला कार की डिक्की खोलती हैं, उसमें से एक कुत्ता निकलता और वह भागता हुआ सीधे पत्तों के ढेर में कूद जाता है।

कुत्ते की मस्ती देख यूजर्स ( Users ) इस वीडियो ( Video ) को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता पत्तों के ढेर में गज़ब की छलांग लगाता है और उस वक्त होने वाली आवाज ( Sound ) लोगों के कानों को एक अलग ही सुकून देती है।

Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned