scriptलड़के के साथ हुआ गैंगरेप, हैवानियत की सारी हदें की पार | The boy was gangraped in navi mumbai | Patrika News

लड़के के साथ हुआ गैंगरेप, हैवानियत की सारी हदें की पार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2019 02:13:32 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

नवी मुंबई के वाशी इलाके की है घटना

patient

नई दिल्ली: देश के किसी न किसी कोने से आज भी बलात्कार के कई मामले सामने आते हैं। शायद आप अभी निर्भया गैंग रेप के बारे में नहीं भूलें होंगे, जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। ऐसा ही एक और ताजा मामला सामने आया है, लेकिन इस बार कोई लड़की नहीं बल्कि एक युवक को इसका शिकार होना पड़ा है।

patient2.jpg

मामला जान थम जाएगी सांस!

मुंबई अपनी भाग-दौड़ वाली जिंदगी की वजह से जानी जाती है। लेकिन अब मायानगरी इसलिए सुर्खियों में है क्योंकि यहां के नवी मुंबई के वाशी इलाके में 24 साल के एक युवक के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया है। पुलिस के मुताबिक, वाशी के जागृतेश्वर तालाब के पास सोमवार शाम को 5 लोगों ने 24 साल के युवक का अपहरण किया और टाटा कॉलोनी में एक अज्ञात जगह ले जाकर उसके साथ ये घिनौना काम किया।

patient1.jpg

हैवानियत की हद कर दी पार

जहां पहले इन पांचों ने पहले दरिंदगी को अंजाम दिया, लेकिन जब उनका इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक के प्राइवेट पार्ट में नारियल और कंडोम डाल दिए। इस हालत में वो उसे वहां छोड़कर भाग गए। वहीं जब अधमरी हालत में जमीन पर गिरे युवक को कुछ लोगों ने देखा तो उसे कोपरखैरने के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वाशी पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन युवक हालत गंभीर बताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो