जुड़वा बेटियां पैदा हुई तो पिता ने किया यह काम, इसके चलते खर्च कर दिए 15 लाख रुपये

  • जिनकी नजर इन पर पड़ी वे हैरान होकर देखते रह गए
  • भावनाओं को शब्दों में नहीं कर सकता है व्यक्त

By:

Updated: 10 Mar 2019, 02:51 PM IST

नई दिल्ली। आज हम आपको उस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने जुड़वा बेटी पैदा होने की खुशी में कुछ ऐसा कर डाला जो कि वाकई में तारीफ के काबिल है। सूरत में रहने वाले इस व्यक्ति का नाम आशीष जैन है। आशीष एक ट्रैवल फर्म चलाते हैं। उनके घर हाल ही में जुड़वा बेटियां पैदा हुई तो उन्होंने बैंडबाजे के साथ नाचते-गाते हुए बारात निकाली। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस जश्न में पूरे पंद्रह लाख रुपए खर्च हुए हैं।

 

बारात

आशीष जैन की पत्नी का नाम प्रियम है। दरअसल, बच्चियों के पैदा होने के बाद प्रियम अस्पताल से अपने मायके चली गई थी। वहां वह कुछ दिन तक रही और फिर वापस अपने ससुराल चली आई।

बच्चियों के घर में स्वागत करने की खुशी में इस समारोह का आयोजन किया गया था। अपनी बच्चियों के आने की खुशी में आशीष ने पूरे घर की अच्छे से सजावट की।

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बेटियों के लिए फूलों से सजी बग्गी भी मंगवाई। इस खास मौके पर आशीष ने अपने तमाम रिश्तेदारों को आमंत्रित भी किया था।

 

 

आशीष जैन

सबसे पहले आशीष रिश्तेदारों के साथ अपनी बेटियों को लेने ससुराल पहुंचे। फूलों से सजी बग्गी में वह अपनी बेटियों को घर तक लेकर आए। इस दौरान पूरे रास्ते भर में बैंड-बाजे की धुन पर सभी नाचते-गाते हुए आए। आशीष का तो यह तक कहना है कि उन्हें बेटे की चाह नहीं है। अपनी बेटियों से वह इतने खुश है कि इसे शब्दों में बयां करना मुमकिन नहीं है।

 

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned