scriptपति के घर से बाहर निकलते ही पत्नी से हो गई ऐसी भूल, देखते ही देखते बदल गई एक पूरे परिवार की कहानी | The child went into the well after losing balance of his mother | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पति के घर से बाहर निकलते ही पत्नी से हो गई ऐसी भूल, देखते ही देखते बदल गई एक पूरे परिवार की कहानी

हम यहां बात कर रहे हैं पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की, जहां पल भर में एक पूरे परिवार की दास्तां ही बदल गई।

Nov 14, 2018 / 04:34 pm

Arijita Sen

demo pic

पति के घर से बाहर निकलते ही पत्नी से हो गई ऐसी भूल, देखते ही देखते बदल गई एक पूरे परिवार की कहानी

नई दिल्ली। काम के सिलसिले में हर पुरूष को घर से बाहर निकलना पड़ता है। ऐसे में घर और बच्चों की जिम्मेदारी मां के ऊपर ही होती है। यह कोई आसान काम नहीं होता क्योंकि इस काम में छोटी सी भूल की सजा का भुगतान जिंदगी भर करना पड़ता है। अब आप इस घटना को ही देख लीजिए जिसमें एक मां से हुई चूक दो जिंदगियों पर भारी पड़ गई। आइए आपको इस घटना से संबंधित पूरी जानकारी देते हैं।

हम यहां बात कर रहे हैं पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की, जहां पल भर में एक पूरे परिवार की दास्तां ही बदल गई। हुआ कुछ यूं कि परिवार के मुखिया मानस को काम के लिए घर से बाहर कहीं जाना पड़ा। परिवार में मानस के अलावा उनकी बीवी और दस माह का एक छोटा सा बच्चा था। दो कमरे के एक छोटे से घर में यह परिवार खुशी-खुशी अपना गुजारा कर रहा था।

demo pic

मानस के जाते ही भोर में उनकी बीवी को शौचालय जाना था जो कि घर के बाहर पास में ही था। मां का मन बच्चे को कमरे में अकेला छोड़कर जाने को नहीं माना। ऐसे में वो दस माह के गौरव को अपने संग वाशरूम में लेकर गई। फ्रेश होने के बाद वो बाथरूम से कुछ ही दूरी पर स्थित कुएं में से पानी निकालने गई। इस बीच वो गौरव को अपनी बांहों में जकड़े हुए थी।

कुएं में बाल्टी डालने के बाद जैसे ही वो उसे ऊपर खींचने के लिए झूकी एकाएक संतुलन खोने के कारण गौरव उनकी हाथों से छूटकर पानी में जा गिरा। ऐसे में मां को कुछ नहीं सूझा और वो भी कुएं में कूद गई। अपने साथ-साथ बेटे को बचाने के चक्कर में उसने चींखकर मदद की मांग की। इसके बाद लोग देखते ही देखते वहां एकत्रित हो गए।

सभी ने मिलकर मानस की पत्नी शम्पा को कुएं से निकालकर जलपाईगुड़ी अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया और इधर मां की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें किसी दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। फिलहाल शम्पा सिलीगुड़ी के एक नर्सिंगहोम में जिंदगी की जंग लड़ रही है।

खबर मिलते ही मानस को तुरंत आना पड़ा और उनके पास अभी अफसोस करने के अलावा और कुछ भी नहीं बचा। हंसी-खुशी से भरे परिवार को आंखों के सामने उजड़ता हुआ देख मानस भी अभी सदमे में हैं और बात करने की हालत में नहीं है।

Home / Hot On Web / पति के घर से बाहर निकलते ही पत्नी से हो गई ऐसी भूल, देखते ही देखते बदल गई एक पूरे परिवार की कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो