इस एक्ट्रेस के साथ जबरन संबंध बनाता था 31 साल बड़ा बुज़ुर्ग शख्स! पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

इस एक्ट्रेस के साथ जबरन संबंध बनाता था 31 साल बड़ा बुज़ुर्ग शख्स! पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 02 2018 05:52:44 PM (IST) हॉट ऑन वेब

पद्मा ने बताया था कि उन्होंने इस रिश्ते को बनाए रखने की काफी कोशिशें कीं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

नई दिल्ली। शादी एक ऐसा पवित्र बंधन होता है, जिसे निभाना काफी मुश्किल होता है। शादी के बंधन में बंधने से पहले पुरुष हो या महिला, वे अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। लेकिन इस बात को काटा नहीं जा सकता कि उनके उत्साह में कहीं न कहीं चिंता भी ज़रूर होती है। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। लेकिन आज कैटरीना कहां हैं और ये अभिनेत्री कहां है, इस बात का अंदाज़ा आपको खबर पढ़ने के बाद पता चल जाएगा।

हम बात कर रहे हैं पद्मा लक्ष्मी की, जिन्होंने 18 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। 1 सितंबर 1970 को जन्मीं पद्मा ने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे। उनका जन्म चेन्नई के एक अयंगर ब्राह्मण परिवार में हुआ था। मॉडलिंग शुरू करने के बाद उन्हें साल 2003 में बॉलीवुड फिल्म बूम में मौका मिला। इस फिल्म से कैटरीना कैफ ने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। अगले ही साल, यानि 2004 में पद्मा ने विश्व के जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी के साथ शादी कर ली। लेकिन सलमान के साथ पद्मा का रिश्ता कुछ खास अच्छा नहीं रहा और तीन साल बाद साल 2007 में ही दोनों का तलाक हो गया।

पद्मा ने बताया था कि उन्होंने इस रिश्ते को बनाए रखने की काफी कोशिशें कीं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। पद्मा की मानें तो सलमान के साथ उनके निजी पल काफी दर्दनाक थे। जब वे सलमान को ऐसा करने से मना करती थीं तो वे उन्हें ताने मारते थे। पद्मा ने बताया कि संबंध बनाने के दौरान उन्हें काफी पीड़ा होती थी, जिसने देखते ही देखते एक भयानक बीमारी का रूप धारण कर लिया। यही बीमारी थी, जिसकी वजह से पद्मा को पांच घंटे तक चली एक जटिल सर्जरी करानी पड़ी। सलमान के बाद पद्मा ने थियोडोर टेडडी फोर्स्टमैन के साथ रिलेशनशिप में रहीं। पद्मा ने टेडडी की बच्ची को जन्म भी दिया। हालांकि टेडडी का साल 2011 में निधन हो गया, वे 71 साल के थे।

salman
Ad Block is Banned