scriptताला लगाकर चली गई थी टीचर और क्लास में सो रही थी बच्ची, लेकिन उसके बाद जो हुआ… | The girl slept in class the teacher locked and went home | Patrika News

ताला लगाकर चली गई थी टीचर और क्लास में सो रही थी बच्ची, लेकिन उसके बाद जो हुआ…

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2019 02:59:47 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

क्लास में सो गई थी बच्ची
पीछे की सीट पर बैठी थी बच्ची

Students told DEO Teachers do not teach on time

Students told DEO Teachers do not teach on time

नई दिल्ली: बच्चों ( Children ) का ध्यान हमेशा ही दिया जाना चाहिए और वो भी खासकर छोटे बच्चों का, क्योंकि नाजाने उनके साथ कब कौन सी घटना घट जाए। चाहे घर हो या स्कूल, हर जगह छोटे बच्चों का ध्यान देना चाहिए। लेकिन हाल ही में केरल के एक स्कूल में एक बच्ची क्लास में बंद हो गई और सब घर चले गए। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

class2.png

समय से पहले हुई इस बच्ची की जिंदगी बचाने में छूटे डॉक्टर्स के पसीने, लेकिन अब ऐसी दिखती है

दरअसल, मामला केरल के पलक्कड़ का है। जहां Pathamkulam LP School की एक टीचर यूकेजी की एक बच्ची को क्लास में बंद करके चली गई। बच्ची पीछे वाली बैंच पर बैठी थी और वहीं वो सो गई। टीचर को ये पता ही नहीं चला कि क्लास में कोई बच्ची भी है और वो कमरे में ताला लगाकर चली गई। वहीं जब सब बच्चे घर पहुंच गए और वो लड़की घर नहीं पहुंची, तो घर वाले परेशान हो गए। ऐसे में वो स्कूल गए तो उन्होंने देखा कि वो क्लासरूम में बंद थी और वो सहमी हुई थी।

class1.png

बच्ची के घर वालों ने बच्ची को शाम 5 बजे क्लास से बाहर निकाला। वहीं इस घटना के बाद असिस्टेंट एजुकेशन प्रोफेसर ने टीचर को 5 दिन स्कूल ना आने का आदेश दिया है। इस दौरान इस बात की जांच की जाएगी। वहीं टीचर ने स्कूल कमेटी को बताया और स्वीकार भी किया कि उन्हें नहीं पता था कि बच्ची क्लास में है। उन्होंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया है। लेकिन इस घटना ने स्कूल प्रशासन की लापरवाही सामने ला दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो