scriptकबाड़ में पड़ी कार पर शख्स ने लगाए 40 हजार सिक्के, बेचने पर हुआ लाखों का फायदा | The man's unique workmanship to sell an old car | Patrika News

कबाड़ में पड़ी कार पर शख्स ने लगाए 40 हजार सिक्के, बेचने पर हुआ लाखों का फायदा

Published: Feb 11, 2021 09:04:46 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

पुरानी कार को बेचने के लिए शख्स ने की अनोखी कारीगरी
कार पर चिपका डाले 40 हजार सिक्के
500 ड़ॉलर से 3 हजार ड़ॉलर में गई कार

unique workmanship an old car

unique workmanship an old car

नई दिल्ली- पुरानी हो चुकी कार को वापस अच्छी कीमत पर बेचपाना मुश्किल होता है। इसके लिए कार मालिक तरह-तरह की कोशिश करते हैं फिर भी कार की रिसेल वेल्यू ज्यादा नहीं बढ़ती है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दो दोस्तों ने अपनी पुरानी कार को बेचने के लिए ऐसी तरकीब अपनाई जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

आस्ट्रेलिया निवासी माइकल ब्रोखुयसे और मार्टी सोकोलिंस्की (Michael Broekhuyse and Marty Sokolinski) ने अपनी रिजेक्ट पड़ी होल्डन एस्ट्रा (Holden Astra) कार की अच्छी कीमत पाने के लिए उस पर 40,000 सिक्के चिपका कर कार को नायाब बना दिया। दोनों दोस्तों ने अपनी पुरानी कार का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, कार के वीडियो को पोस्ट करने के बाद से अब तक 5 लाख से ज्यादा बार लोगों ने क्लिक किया है। पोस्ट किए गए 4 मिनट के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कैसे दोनों दोस्तों ने अपनी पुरानी कार पर 40 हजार सिक्के चिपकाए और बाद वे उसी कार से ब्रिसबेन की सड़कों पर मस्ती करने निकल पड़े।

बड़ी उम्मीद से दोनों दोस्तों ने कार में सिक्के चिपकाए और कार की अच्छी कीमत पाने के लिए वे कार को डीलर्स के पास लेगए, लेकिन सभी जगह से उन्हें निराशा हाथ लगी। पर दोनों दोस्तों के इस अजीब उपाय के बाद उनकी कार की कीमत 500 ड़ॉलर से बढ़ कर 3 हजार ड़लर हो गई। आपको बतादें कार के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग ज़बरदस्त पसंद कर रहे हैं और दोनों दोस्तों की तारीफ भी कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो