scriptकोरोना का खौफ: मरीज की मौत के बाद शव छोड़कर भागे रिश्तेदार, घंटो लावारिस पड़ी रही लाश | The patient died before treatment, Relative Leave the dead body | Patrika News

कोरोना का खौफ: मरीज की मौत के बाद शव छोड़कर भागे रिश्तेदार, घंटो लावारिस पड़ी रही लाश

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2020 05:50:14 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

कोरोना मरीजों (corona patient) की संख्या बढ़ने से लोगों में खौफ का माहौल है। ऐसे में अगर कोई शख्स किसी और बिमारी से हो जाए तो लोग डर जा रहे हैं।
 

jhjhjh.jpg
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (coronavirus in india) के फैले संक्रमण को कंट्रोल करने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। इसके बावजूद कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ रही है। ताजे आंकड़ें के मुताबिक अबतक 20 हजार लोग कोरोना के चपेटे में आ चुके हैं।
मरीजों की संख्या बढ़ने से लोगों में खौफ का माहौल है। ऐसे में अगर अगर कोई शख्स किसी और बिमारी से हो जाए तो लोग डर जा रहे हैं।

लॉकडाउन से परेशान अम्मा ने चप्पल से कर दी ‘कोरोना’ की पिटाई, वीडियो वायरल
ऐसा ही एक मामला झांसी (Jhanshi) में मऊरानीपुर में देखने को मिला है। यहां के एक हॉस्पिटल में कुछ लोग एक मरीज को ले कर आए थे। जब तक डॉक्टर मरीज को देखकर ट्रीटमेंट करता, उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। मरीज के मरने से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं उसके साथ वाले शव को छोड़कर भाग गए।
दरअसल, ये मामला बीते मंगलवार का है। मऊरानीपुर के रानीपुर बस स्टैंड के पास मौजूद एक अस्पताल में कुछ अज्ञात व्यक्ति एक युवक को बीमारी हालत लेकर आए थे। डॉक्टर अभी उसकी बीमारी पूछ ही रहे थे कि वे बेंच से नीचे गिर गया। नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई।
युवक के मरने के बाद वहां मौजूद लोग डर गए। उन्हें लगा कि ये कहीं कोरोना की वजह से तो नहीं मरा। इसके बाद लोगों ने शव को छोड़कर वहां से भाग गए।

लॉकडाउन से बोर होकर शख्स बन गया डिलीवरी बॉय, 2 मिलियन डॉलर का है बिजनेस
शव काफी समय तक हॉस्पिटल के बाहर ही पड़ा रहा. जब उसे लेने कोई नहीं आया तो पुलिस को जानकारी दी गई। उसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने के वजह से हुई थी। लेकिन कोरोना के डर से लोग शव को लावारिश छोड़ कर भाग गए।
 

ट्रेंडिंग वीडियो