बिना मास्क के नहीं दिया सामान तो लड़की ने मचा दिया हंगामा, कैशियर पर थूककर किया गंदा काम देखें Video

महिला की दादागिरी मास्क न पहनने पर मार्केट पर मचा दिया हंगामा

By: Pratibha Tripathi

Updated: 25 Nov 2020, 12:37 PM IST

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में तेजी से फैल रही कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को देखते हुए काफी सतर्कता बरती जा रही है। लोगों को इस महामारी से बचाने के लिए कई तरह के कड़े नियम भी जारी किए गए हैं यहां तक कि अब नियम फॉलों ना करने वालों पर जुर्माना भी लगाया जा रहा है। और देशों की सरकारों ने लोगों को मास्क लगाए रहने की गुजारिश भी की है। और कहा है कि जो लोग ऐसा नही करते है उन्हें इसके लिए जुर्माना भी लगाया जाएगा।

लेकिन इसी बीच एक महिला ने चेहरे पर मास्क ना लगाकर हंगामा मचा दिया। और अपनी गलती को ना मानकर कैशियर के उपर भी थूककर चली गई। यह मामला इंग्लैंड (England) का है। जहां एक महिला बिना मास्क लगाए समान सुपमार्केट पहुंची थी। कैशियर ने जैसे ही उस महिला को देखा। उसे देखकर वो हैरान रह गया। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

दरअसल लंदन (London) में एक महिला बिना मास्क के सुपरमार्केट में सामान लेने पहुंची। बिना मास्क के मार्केट पर आई महिला को कैशियर ने सामान देने से मना कर दिया, तो उसने इस बात को लेकर चिल्लाना शुरू कर दिया। कैशियरके बार बार आग्रह करने के बाद भी उस महिला ने चेहरे पर मास्क नही लगाया। और उससे लड़ाई झगड़ा करने लगी। इतनी ही नही उस महिला ने अपनी भड़ास निकालने के लिए कैशियर के मुंह (Maskless Woman Spits At Cashier) पर थूक दिया।

यह घटना शुक्रवार के दिन वेट्रोस सुपरमार्केट के क्लैफम कॉमन ट्यूब स्टेशन पर हुई थी। जहां पर समान लेने के बाद महिला कार्ड के जरिए अपना पेमेंट करने को कहती है लेकिन कैशियर महिलों को बिना मास्क के देख कार्ड लेने से इंकार कर देता है। इस बात पर महिला भड़क उठती है और चिल्लाकर कहती है, ‘तुमने कार्ड लेने से मना कैसे कर दिया। इसके बाद वो हगामा मचाते हुए’ कैशियर पर थूक देती है। और जाते जाते दरवाजे के पास रखे क्रिसमस ट्री भी गिरा देती है। मामला पुलिस तक पहुंच चुका है और इसकी जांच चल रही है।

coronavirus coronavirus prevention
Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned