scriptचोरी करने के बाद चोर ने ईमेल करके माफी मांगी, मेल में लिखा ऐसा कि हो गया वायरल | Thieves wrote apology mail after the theft | Patrika News

चोरी करने के बाद चोर ने ईमेल करके माफी मांगी, मेल में लिखा ऐसा कि हो गया वायरल

Published: Nov 30, 2018 10:22:41 am

Submitted by:

Neeraj Tiwari

स्टीव को यह ईमेल उसके एक दोस्त ने किया था और स्टीव के दोस्त को यह ईमेल चोरी करने वाले शख्स ने भेजा था। हम चोरी की जो घटना आप को बता रहें हैं वो लैपटॉप की है।

laptop

चोरी करने के बाद चोर ने ईमेल करके माफी मांगी, मेल में लिखा ऐसा कि हो गया वायरल

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में एक चोर रातों-रात स्टार बन गया है, दरअसल चोरी करने के बाद उस चोर को उसकी गलती का एहसास हुआ और उसने बकायदा ईमेल करके माफी मांगी है। चोर की इस हरकत के बाद स्टीव वैलेंटाइन नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर इस ईमेल को शेयर कर दिया, इसके थोड़ी देर बाद ही ये पोस्ट वायरल हो गई। स्टीव को यह ईमेल उसके एक दोस्त ने किया था और स्टीव के दोस्त को यह ईमेल चोरी करने वाले शख्स ने भेजा था। हम चोरी की जो घटना आपको बता रहें हैं वो लैपटॉप की है।

 

इस चोरी की सबसे खास बात यह है कि चोरी करने वाला शख्स काफी समझदार और दयालु किस्म का था। तभी उसने लैपटॉप चोरी करने के बाद बकायदा ईमेल करके माफी मांगी है। इतना ही नहीं चोर ने ईमेल में यह भी लिखा कि अगर उसके लैपटॉप में उसका कोई असाइनमेंट है या फिर यूनिवर्सिटी का कोई जरुरी डॉक्यूमेंट्स है तो वह इन चीजों को उसे वापस कर देगा। इसके अलावा उसने ईमेल में लैपटॉप चोरी करने की बजह भी बताई है, उसने लिखा कि- मैं तुम्हारा लैपटॉप चुराने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन मैं बहुत गरीब हूं और मुझे पैसों की सख्त जरूरत है।

 

चोर की दयालुता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसने चोरी के समय सिर्फ लैपटॉप ही चोरी किया जबकि वहीं पर रखा पर्स और फोन छोड़ दिया। उसने ईमेल में इस बात का भी जिक्र करते हुए लिखा कि मैंने तुम्हारा पर्स और फोन छोड़ दिया है ताकि तुम्हें ज्यादा दिक्कत ना हो। वहीं जब से इसे ट्विटर पर शेयर किया गया है, तब से लोग इसे लेकर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक दिन के अंदर ही इस ट्वीट को 59,000 रीट्वीट और 1.8 लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो