scriptइंस्टाग्राम पर कर लें ये छोटा सा काम और पूरे साल फ्री में करें हवाई सफर | this airline company is free flight for a year | Patrika News

इंस्टाग्राम पर कर लें ये छोटा सा काम और पूरे साल फ्री में करें हवाई सफर

Published: Mar 04, 2019 03:34:49 pm

Submitted by:

Vineet Singh

ये बात शायद आपको मज़ाक लग रही होगी लेकिन हाल ही में एक विमानन कंपनी ने साल भर फ्री में हवाई यात्रा करने का ऑफर शुरू किया है।

free flight

इंस्टाग्राम पर कर लें ये छोटा सा काम और पूरे साल फ्री में करें हवाई सफर

नई दिल्ली: कई सारे लोग इस वजह से हवाई यात्रा नहीं करते हैं क्योंकि फ्लाइट का टिकट काफी महंगा होता है और ये लोगों की जेब पर काफी भारी पड़ता है। लेकिन अगर पूरे साल भर आपको फ्री में फ्लाइट का सफर करने का मौक़ा मिले तब आप क्या करेंगे। ये बात शायद आपको मज़ाक लग रही होगी लेकिन हाल ही में एक विमानन कंपनी ने साल भर फ्री में हवाई यात्रा करने का ऑफर शुरू किया है।
दरअसल अमेरिका की विमानन कंपनी ‘ब्लू जेट’ ने एक ऐसी स्कीम शुरू की है जिसमें आपको मजह एक छोटा सा काम करने के बाद साल भर फ्री में हवाई सफर करने का लाभ मिलेगा। बता दें कि इसके लिए आपके पास बस इंस्टाग्राम अकाउंट होना चाहिए इसके बाद आप भी साल भर तक फ्री में हवाई सफर करने का लाभ उठा सकते हैं।
करना पड़ेगा ये छोटा सा काम

अगर आप भी फ्री में हवाई सफर करना चाहते हैं तो आपको बस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारी तस्वीरों को डिलीट करना पड़ेगा। अमेरिकन एयरलाइंस जेटब्लू ने कहा है कि अगर आप अपने इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट डिलीट कर देते हैं तो कंपनी की तरफ से आपको एक साल तक फ्री में हवाई सफर मुहैय्या करवाया जाएगा। दरअसल कंपनी ने ‘ऑल यू कैन जेट’ नाम ऑफर की शुरुआत की है। अगर आप भी इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं तो 8 मार्च 2019 तक आप इसमें हिस्सा ले सकते हैं। ऐसा करने के बाद आपको इसका स्क्रीन शॉट लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो