scriptमां ने शेयर की बेटी की पहले दिन स्कूल जाने-आने की तस्वीरें, फोटो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप | this child amazing photo goes viral on social media | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मां ने शेयर की बेटी की पहले दिन स्कूल जाने-आने की तस्वीरें, फोटो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

लोग काफी पसंद कर रहे हैं तस्वीरें

नई दिल्लीAug 27, 2019 / 11:31 am

Prakash Chand Joshi

viral photo

नई दिल्ली: अमूमन देखा जाता है कि कई बच्चे बड़े ही शांत स्वभाव के होते हैं, लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि कुछ बच्चे बचपन से ही बड़े शरारती या फिर हर चीज में उस्ताद टाइप के होते हैं। इसी कड़ी में एक 5 साल की बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, ये तस्वीर इस बच्ची के स्कूल जाने और आने के बाद की है।

ये भी पढ़ें: 2 साल की बच्ची के लिए बनाया गया हैरी पॉटर थीम पर बेस्ड घर, मौजूद हैं ये सुविधाएं

पांच साल की लूसी जब पहले दिन स्कूल गई तो उसकी मां जिल ने उसे बड़ी ही साफ-सुथरे तरीके से तौयार किया था। लेकिन तब वो स्कूल से लौटी तो उसके कपड़ों से लेकर उसके चेहरे तक सब कुछ बिगड़ा हुआ था। ये तस्वीर खुद इस मां ने फेसबुक पर शेयर की। जिस किसी ने भी इन तस्वीरों को देखा वो हंसता रह गया। दरअसल, इस तस्वीर में दो फोटो है पहली वो जिसमें बच्ची स्कूल जा रही है तो वो बेहद साफ-सुथरी और अच्छे कपड़े पहने हुई है। लेकिन दूसरी तस्वीर में उसके कपड़े बिगड़े हुए हैं, बाल बिगड़े हुए हैं और भी बहुत कुछ खराब है।

मां के मुताबिक, स्कूल में उसने अपने दोस्तों के साथ खेलने के दौरान अपने कपड़े गंदे कर दिए थे। जिल ने कहा कि वास्तव में ये मज़ेदार था इसलिए हमने इस तस्वीर को अपने फेसबुक पर दोस्तों और परिवार के साथ साझा किया। इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हर कोई इस तस्वीर को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा।

Home / Hot On Web / मां ने शेयर की बेटी की पहले दिन स्कूल जाने-आने की तस्वीरें, फोटो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो