scriptचेन्नई की हार के बाद रो पड़ा ये मासूम, वीडियो हो गया वायरल | this children cry because of csk lost the match video goes viral | Patrika News

चेन्नई की हार के बाद रो पड़ा ये मासूम, वीडियो हो गया वायरल

Published: Apr 23, 2019 12:58:12 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

धोनी ने बदल दिया था मैच का रुख
इस बच्चे का वीडियो हो गया वायरल
मासूम ने कही धोनी के लिए ये बड़ी बात

ms dhoni

चेन्नई की हार के बाद रो पड़ा ये मासूम, वीडियो हो गया वायरल

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni ) एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने मुताबिक गेम को बदल देते हैं। ऐसा ही कुछ माही ने हाली ही में रॉयल चैलेंजर्स बेगलुरु ( Royal Challengers Bangalore ) के खिलाफ खेले गए आईपीएल ( IPL ) मैच में करने की कोशिश की। काफी हद तक धोनी सफल भी रहे, लेकिन आखिरकार चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) ये मैच महज 1 रन से हार गई। वहीं चेन्नई के मैच हराने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा रोते हुए नजर आ रहा है।

श्रीलंका ब्लास्ट: ये भारतीय लोग होटल में नाश्ता करने गए थे, लेकिन तभी हो गया धमाका

दरअसल, अमृत नाम के एक यूजर ने ट्विटर ( Twitter ) पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘धोनी का मेरा बेटा बहुत बड़ा फैन है। मैच हारने के बाद उसका रिएक्शन ऐसा था।’ इसके बाद इस वीडियो ( video ) को लोगों ने जमकर शेयर किया। साथ ही लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चा रो रहा है और उसकी मां कह रही हैं देखो धोनी कितना दुखी है, वाइट गेंद थी मुझे तो लगता है धोनी के साथ चीटिंग हुई है। वहीं इस पर बच्चा कहता हुआ नजर आ रहा है कि धोनी बेचारे के साथ गलत हुआ है।

जानिए अपने साथ इंसानी खोपड़ी रखकर क्यों लिखते थे विलियम शेक्सपियर

https://twitter.com/hashtag/MSDhoni?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब, है कि धोनी की फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है। भारत ही नहीं विश्व के कोने-कोने में लोग माही को पसंद करते हैं। आरसीबी ( RCB ) के खिलाफ खेले गए मैच में माही ने ये बता दिया कि वो मैच का रुख पलटने का पूरा दम रखते हैं। जिस पिच पर चेन्नई के 28 रन बनाकर 4 विकेट गिर गए थे। वहीं माही ने 48 गेंदों पर 84 रन बनाकर ये बता दिया कि बल्लेबाजी कैसे की जाती है। जिस कदर धोनी आरसीबी के गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे, ऐसे में आरसीबी डरी हुई थी। मैच के बाद विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने कहा कि धोनी ने वही किया जिसमें वो माहिर हैं, हम सभी को उन्होंने डरा दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो