चेन्नई की हार के बाद रो पड़ा ये मासूम, वीडियो हो गया वायरल

चेन्नई की हार के बाद रो पड़ा ये मासूम, वीडियो हो गया वायरल

Navyavesh Navrahi | Publish: Apr, 23 2019 12:58:11 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 12:58:12 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • धोनी ने बदल दिया था मैच का रुख
  • इस बच्चे का वीडियो हो गया वायरल
  • मासूम ने कही धोनी के लिए ये बड़ी बात

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni ) एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने मुताबिक गेम को बदल देते हैं। ऐसा ही कुछ माही ने हाली ही में रॉयल चैलेंजर्स बेगलुरु ( Royal Challengers Bangalore ) के खिलाफ खेले गए आईपीएल ( IPL ) मैच में करने की कोशिश की। काफी हद तक धोनी सफल भी रहे, लेकिन आखिरकार चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) ये मैच महज 1 रन से हार गई। वहीं चेन्नई के मैच हराने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा रोते हुए नजर आ रहा है।

श्रीलंका ब्लास्ट: ये भारतीय लोग होटल में नाश्ता करने गए थे, लेकिन तभी हो गया धमाका

दरअसल, अमृत नाम के एक यूजर ने ट्विटर ( Twitter ) पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'धोनी का मेरा बेटा बहुत बड़ा फैन है। मैच हारने के बाद उसका रिएक्शन ऐसा था।' इसके बाद इस वीडियो ( video ) को लोगों ने जमकर शेयर किया। साथ ही लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बच्चा रो रहा है और उसकी मां कह रही हैं देखो धोनी कितना दुखी है, वाइट गेंद थी मुझे तो लगता है धोनी के साथ चीटिंग हुई है। वहीं इस पर बच्चा कहता हुआ नजर आ रहा है कि धोनी बेचारे के साथ गलत हुआ है।

जानिए अपने साथ इंसानी खोपड़ी रखकर क्यों लिखते थे विलियम शेक्सपियर

गौरतलब, है कि धोनी की फैन फॉलोविंग काफी अच्छी है। भारत ही नहीं विश्व के कोने-कोने में लोग माही को पसंद करते हैं। आरसीबी ( RCB ) के खिलाफ खेले गए मैच में माही ने ये बता दिया कि वो मैच का रुख पलटने का पूरा दम रखते हैं। जिस पिच पर चेन्नई के 28 रन बनाकर 4 विकेट गिर गए थे। वहीं माही ने 48 गेंदों पर 84 रन बनाकर ये बता दिया कि बल्लेबाजी कैसे की जाती है। जिस कदर धोनी आरसीबी के गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे, ऐसे में आरसीबी डरी हुई थी। मैच के बाद विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने कहा कि धोनी ने वही किया जिसमें वो माहिर हैं, हम सभी को उन्होंने डरा दिया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned