scriptजुकाम ले लो, मिल रही है ऑनलाइन, कीमत भी है हैरान करने वाली | this company is selling online used tissues rs 5700 | Patrika News

जुकाम ले लो, मिल रही है ऑनलाइन, कीमत भी है हैरान करने वाली

Published: Jan 25, 2019 03:04:31 pm

Submitted by:

Neeraj Tiwari

यह कोई मामूली टिशु नहीं है क्योंकी इस टिशु की कीमत 79.99 डॉलर है, यानी की भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत 5,700 रुपए के करीब है।

 used tissues

जुकाम ले लो, मिल रही है ऑनलाइन, कीमत भी है हैरान करने वाली

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के दौर में हर रोज कई सारी चीजें वायरल होती हैं। ऐसे में इन दिनों डेली यूज में आने वाला टिशु वायरल हो रहा है। हैरान करने वाली बात यह है कि यह कोई मामूली टिशु नहीं है क्योंकी इस टिशु की कीमत 79.99 डॉलर है, यानी की भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत 5,700 रुपए के करीब है। चौकिए मत क्योंकि इतना पैसा देने के बाद भी आपको फ्रेश नहीं बल्कि इस्तेमाल हुए हुए टिशु मिलेंगे। जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स को इस बात की जानकारी हुई उसके बाद से ही इस पर रिएक्शन देने वालों की बाढ़ आ गई। बता दें कि यह अजीबोगरीब मामला लॉस एंजिलिस का है।

 

जागरूकता फैलाने के लिए किया जा रहा ऐसा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस्तेमाल हुए हुए टिशु बेचने के पीछे कंपनी का खास उद्देश्य है। दरअसल, यह कंपनी फ्लू और ऐसे ही अन्य बीमारियों के प्रति लोगों को जागरुक करने का काम कर रही है। यही कारण है कि कंपनी ने अपने वेबसाइट पर लिखा है कि हम ऐसे टिशु इस्तेमाल करने पर यकीन करते हैं जिसमें किसी शख्स की छींक का अंश हो। क्योंकि इसके इस्तेमाल से शरीर के अंदर रोगप्रतिरोधक क्षमता विकसित होगी और कम से कम लोगों को एक सीजन तक सर्दी या बुखार की समस्या नहीं होगी। कंपनी का मकसद ऐसे लोगों को जागरुक करना है जो अपनी सेहत का ख्याल नहीं रखते हैं।

 

लोगों ने बताया बकवास

लोगों ने इस टिशु को जमकर ट्रोल किया है और इसे वकवास बताया है। लोगों का कहना है कि इस टीशु से ज्यादा अच्छा विकल्प दवाइयां और इंजेक्शन हैं। बता दें कि ऐसे उत्पाद बेचने के पीछे कंपनी का उद्देश्य यह है कि मौसम बदलने की वजह से संक्रमण होना तय है। ऐसे में यह देखना लाजमी होगा कि कौन लोग इस्तेमाल किए हुए टिशु खरीदने के लिए इतनी बड़ी रकम खर्च करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो