फुटबॉल के प्रति ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी कभी, इस शख्स ने कर डाला ऐसा काम कि देखने वाले भी हैं हैरान

फुटबॉल के प्रति ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी कभी, इस शख्स ने कर डाला ऐसा काम कि देखने वाले भी हैं हैरान

Priya Singh | Publish: Apr, 07 2019 04:47:53 PM (IST) | Updated: Apr, 07 2019 04:47:54 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • ये शख्स हर किसी को कर रहा है हैरान
  • देखकर नहीं कर पाता कोई यकीन
  • ऐसा खेल प्रेमी नहीं देखा होगा

नई दिल्ली: दुनिया world में कई तरह के खेल Game खेले जाते हैं और इन खेलों के प्रेमियों की लिस्ट भी काफी लंबी है। फैन अपने खिलाड़ियों और अपने पसंदीदा खेल के लिए कुछ न कुछ अलग तरीके निकालते रहते हैं जिससे वो अपना खेल प्रेम दिखा सके। वहीं बात अगर फुटबॉल गेम की करें तो आपने इस खेल का बड़े से बड़ा प्रशंसक देखा होगा, लेकिन हम आपको जिस खेल प्रेमी के बारे में बताने जा रहे हैं वो सबसे अलग है।

जब एक कोल्ड ड्रिंक के कारण टूट गया 7 साल पुराना रिश्ता, मामला जान हर कोई रह गया दंग

ब्राजील Brazil के रहने वाले मॉरीसियो डॉस एंजोस फुटबॉल football खेल के काफी बड़े प्रेमी हैं और ये बात इसी बात से साबित हो जाती है कि उन्होंने अपने शरीर पर ब्राजील फुटबॉल क्लब फ्लैमिंगो की जर्सी का टैटू बनवा डाला है। उनके शरीर को देखते ही लगता है कि उन्होंने टीम की जर्सी पहनी हुई है, लेकिन हकीकत में वो एक टैटू Tattoo है। इस टैटू को 32 सेशन में बनाया गया और इसे बनवाने में लगभग 90 घंटे का वक्त लगा। मॉरीसियो के अनुसार वो बचपन से ही अपने शरीर पर ये टैटू बनवाना चाहते थे, लेकिन उनके पिता को ये पसंद न होने के कारण वो ऐसा नहीं कर पाए थे।

यहां फ्लाइट से होती है पिज्जा की डिलीवरी, कारण है बेहद हैरान करने वाला

इस वजह से आज भी पृथ्वी पर रह रहे हैं हनुमान जी, श्रीराम के साथ लौटना चाहते थे स्वर्ग लेकिन...

मॉरीसियो जब 18 साल के हुए तो उन्होंने ठान लिया कि अब वो ये टैटू बनवाकर ही रहेंगे। वहीं अब मॉरीसियो जब भी कहीं मैच देखने जाते हैं तो लोग उनके साथ फोटो लेने लगते हैं। इस टैटू के चलते उनकी फैन फॉलोइंग fan following काफी अच्छी हो गई है।

एक ऐसा बीच जहां सेल्फी लेने की सजा है मौत! वजह बेहद ही हैरान करने वाली

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned