चूजे के ऊपर चढ़ा दी थी साइकिल, फिर इस मासूम बच्चे ने किया ऐसा काम, दुनिया कर रही सलाम

  • इस मासूम से बच्चे ने किया ये दरियादिली वाला काम
  • मासूमियत पर फिदा हुए लोग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

By: Vineet Singh

Updated: 04 Apr 2019, 11:34 AM IST

नई दिल्ली: कहते हैं बच्चे भगवान GOD का रूप होते हैं और बड़े ही मासूम भी होते हैं। बच्चों की मासूमियत इस बात से ही झलकती है कि वो हर बात सच बोल देते हैं। वहीं इन दिनों एक बच्चा child अपनी मासूमियत के लिए सोशल मीडिया social media पर सुर्खियां बटोर रहा है। चलिए आपको बताते हैं आखिर इस बच्चे ने ऐसा क्या काम किया।

Exam की वजह से मां ने नहीं खेलने दिया Pubg, गुस्से में आकर छात्र ने उठाया ये खौफनाक कदम

मिजोरम Mizoram के सायरंग के रहने वाले एक छोटे से बच्चे से गलती से एक चूजे के ऊपर साइकिल cycle चढ़ गई। लेकिन इस बच्चे ने इसके बाद जो किया उसने सभी का दिल जीत लिया। दरअसल, चूजे पर साइकिल चढ़ने के बाद इस मासूम ने चूजे को साइड में रखा और भागकर अपने घर से जो भी उसके पास थोड़े बहुत पैसे थे वो लेकर आया। इसके बाद वो चूजे का इलाज कराने के लिए उसको लेकर अस्पताल hospital पहुंच गया और इस बच्चे की ये मासूमियत भरी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल viral हो रही है।

इस शख्स ने बनाई इतनी महंगी EVM मशीन, चुनाव आयोग के भी खरीदने में छूट जाएंगे पसीने

बच्चे की इस फोटो में देखा जा सकता है कि उसके एक हाथ में चूजा और दूसरे हाथ में कुछ पैसे हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर लोग काफी शेयर कर रहे हैं। सब बच्चे की मासूमियत की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं बात अगर इस फोटो की करें तो ये एक संदेश भी दे रही है। दरअसल, जहां सड़क दुर्घटना के बाद कई लोग चोटिल व्यक्ति को अस्पताल न ले जाकर वहां से निकल जाते हैं, तो वहीं इस बच्चे ने एक सटीक उदाहरण पेश किया है।

15 साल से चुपचाप झाड़ू पोछा कर रही थी बुजुर्ग बाई, फिर खुला सनसनीखेज राज, जानकर उड़े लोगों के होश

Show More
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned